Thursday, July 12, 2018

ग्रेटर फरीदाबाद में सुपर फारमर बाजार क्षेत्र की जनता के लिए रामबाण होगा: राजेश नागर

Greater Faridabad will be a panacea for the people of the superfarm market area: Rajesh Nagar

फरीदाबाद 12 जुलाई(abtaknews.com)क्षेत्र की जनता को एक ही स्थान पर सभी सामान मिल जाये तो इससे उन्हें काफी सुविधाएं मिलेंगी यह उदगार तिगांव विधानसभा के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने सैक्टर 86 ग्रेटर फरीदाबाद में  सुपर फारमर बाजार का शुभारंभ करते हुए कहे। इस मौके पर भाजपा नेता राजेश नागर का सुपर फारमर बाजार के चेयरमैन सिमरन जीत सिंह विर्दी ने फूलों का बुक्के देकर स्वागत किया। इस अवसर पर भाजपा नेता राजेश नागर एवं स. त्रिलोक सिंह विर्दी ने संयुक्त रूप से रिबन काट कर इस बाजार का विधिवत शुभारंभ किया। इस मौके पर स.गुरनाम सिंह विर्दी, गुरमीत कौर, डा. इश्प्रीत विर्दी, तरूण गुप्ता, बाबू राम सहित अन्य गणमान्य लोग मौजूद थे।

श्री नागर ने कहा कि आज की इस व्यस्त दिनचर्या में हम सभी यह चाहते है कि हमें सब सामान एक ही स्थान पर मिल जाये और हमें इधर उधर ना जाना पड़े और उसके लिए इस तरह के बाजार रामबाण साबित होते है। इससे जहां लोगों के समय की बचत होती है वही उन्हें उचित रेट पर अच्छा सामान भी मुहैया हो जाता है।
इस मौके पर बाजार के चेयरमैन सिमरन जीत सिंह विर्दी ने कहा कि सुपर फारमर बाजार में ग्राहकों को सभी सामान उचित दामों पर मिलेगा एवं इस बाजार में मिलने वाला सामान नम्बर 1 क्वालिटी का होगा। उन्होंने बताया कि ग्राहकों के लिए होम डिलीवरी की भी सुविधा रखी गयी है ताकि उनका समय और भी बच जाये। उन्होंने कहा कि बाजार में जहां राशन तो मिलेगा ही साथ ही साथ सब्जी भी ताजा मिलेगी जो कि पूरी तरह से उम्मीदों पर खरी उतरेगी। उन्होंने क्षेत्रवासियों से अपील की कि वह एक बार अवश्य ही सुपर फारमर बाजार में आकर खरीददारी करें।


loading...
SHARE THIS

0 comments: