Wednesday, July 4, 2018

फरीदाबाद विजिलेंस टीम ने एक ही दिन में पकडे तीन भ्रष्टाचारी, रंगे हाथों रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

Faridabad Vigilance team arrested in a day, taking bribe with three corrupt, dyed hands

फरीदाबाद(abtaknews.com) 04 जुलाई,2018 ; विजिलेंस टीम को एक ही दिन में दो बडी सफलतायें हाथ लगी हैं। विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद सेक्टर 12 सेल तहसीलदार कार्यालय में कार्यरत क्लर्क राम लखन और दलाल हरीराम को मकान की रजिस्ट्री करवाने की एवज में 20000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। तो वहीं दूसरी सफलता पलवल जिले से मिली है जहां से विजिलेंस टीम ने पटवारी के सहायक कुंवरपाल को जमीन की हिस्सा तक्सीम कराने के एवज में 16000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है।
Faridabad Vigilance team arrested in a day, taking bribe with three corrupt, dyed hands

फरीदाबाद विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद और पलवल के भ्रष्ट्र अधिकारियों पर नकेल कसना शुरू कर दिया है, पिछले कुछ दिनों में चार अधिकारियों को रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है, हाल ही में विजिलेंस टीम ने फरीदाबाद की गांधी कालोनी निवासी राजपाल की शिकायत पर फरीदाबाद सेक्टर 12 सेल तहसीलदार कार्यालय में कार्यरत क्लर्क राम लखन और दलाल हरीराम को मकान की रजिस्ट्री करवाने की एवज में 20000 रूपये रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। पीडित राजपाल ने शिकायत दी थी कि उसके पिता का निधन 2005 में हो गया था वह मकान को अपने और परिवार वालों के नाम पर करवाने के लिये लगातार तहसील के चक्कर काट रहा था जहां उसे दलाल हरीराम मिला और उसने मकान को नाम पर चढवाने के लिये 20 हजार रूपयों की मांग की, जिसपर विजिलेंस ने टीम बनाई और देर रात को शिकायतकर्ता ने 20 हजार रूपये दलाल को दिये और दलाल ने क्लर्क को दे दिये तभी विजिलेंस ने रंगे हाथों गिर$फ्तार कर लिया, अब दोनों आरोपियों के खिलाफ भ्रष्ट्रचार अधिनियम के तहत कार्यवाही की जा रही है।

फरीदाबाद डीएसपी विजिलेंस जयवीर राठी ने बताया कि विजिलेंस टीम को जिला पलवल से शिकायतकर्ता देवीसिंह ने शिकायत दी कि उसने अपनी जमीन की हिस्सा तक्सीम कराने के लिये पटवारी को पत्र दिया हुआ था पटवारी का सहयोगी कुवंरपाल ने शिकायतकर्ता से जमीन की हिस्सा तक्सीम करने के नाम पर 16000 रूपये की मांग की, जिसे विजिलेंस टीम ने रिश्वत के रूपये लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: