Sunday, July 1, 2018

मां बुरा नहीं करती, बच्चों से चूक हो जाती है - लखन कुमार सिंगला

फरीदाबाद(abtaknews.com) 01 जुलाई,2018; मां के जागरण में शामिल होने से सभी को उनकी कृपा अवश्य ही प्राप्त होती है। कई बार लोग सोचते हैं कि मां ने उनकी नहीं सुनीलेकिन यह गलत बात है। मां अपने बच्चों का कभी बुरा नहीं करतीबच्चों से ही कहीं न कहीं चूक हो जाती है। यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य लखन कुमार सिंगला ने कही। वह ओल्ड फरीदाबाद के सराय हुसैनी में आयोजित माता के जागरण को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे।
एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने माता के जागरण की ज्योति प्रज्जवलित कर माता का पूजन कर लोककल्याण के लिए प्रार्थना की। इस अवसर पर सुमधुर भजनों के बीच सिंगला ने लोगों से कहा कि माता का नाम लेते ही अंदर में उमंग आ जाती है और मन शांति से भरने लगता है कि अब कोई कष्ट नहीं रहेगा। माता अपने सभी बच्चों को बराबर मानती हैं और अपनी कृपाएं करती हैं। लेकिन कुछ लोग शिकायतें करते हैं। परन्तु यह बात ध्यान रख लें कि गलती या कमी हमारे से ही रह जाती हैमाता कभी कोई कमी नहीं छोड़ती है। इसलिए माता का पूजन पूरे मन से करना चाहिए। उन्होंने माता के जागरण आयोजकों की भी प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि धार्मिक आयोजन करने वाले भी ईष्ट की पूर्ण कृपा प्राप्त करते हैं।
इस अवसर पर बाबू बत्रालक्की नारंगलव बत्रातनु नारंगअन्नू नारंगतुषार नारंगमन्नू नारंगरवि ढींगड़ाविशाल ढींगड़ानन्नू मिगलानीशंटी नारंगकरण कुमारमन्नू राजपालआकाश गुप्तासतीश ठाकुरशिव शंकर भारद्वाजसंदीप वर्मासतीश गांधीबालकिशन गोयलराजेंद्र गर्ग आदि प्रमुख रूप से मौजूद थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: