Monday, July 23, 2018

भाजपा पार्षद ने तिगांव विधानसभा की बदहाली का दिखाया आईना, ऐसा हुआ है क्षेत्र का विकास


BJP counsellor showcased the demise of Tigaon Assembly, it has happened, development of the area

फरीदाबाद(abtaknews.com) 23 जुलाई। नगर निगम वार्ड 23 की पार्षद गीता रैक्सवाल एवं हरियाणा प्रदेश सुशासन समिति के सदस्य व पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल ने वार्ड की विभिन्न कालोनी में बरसाती पानी जो सडक़ों पर व ख़ाली प्लांटों में रूका है, श्याम कलोनी मुख्य रोड पर व सरस्वती कालोनी में सीवर ओवर फ्लो के साथ साथ कृष्णा कालोनी,सरस्वती कालोनी,सूर्या कालोनी, सूर्या नगर,सूर्या विहार,भट्टा कालोनी, मोती कलोनी,चेतन मार्केट रोड,सेहतपुर मेन रोड पेट्रोल पम्प वाला सभी जगह बरसाती पानी से जलभराव की स्थिति का जायजा लिया और मौके पर उपस्थित जेई हवा सिंह को पानी निकासी की व्यवस्था करने के आदेश दिये।

इस मौके पर कालोनीवासियों ने भी पार्षद गीता रैक्सवाल के समक्ष कुछ अन्य समस्याओ को भी रखा। जिसमें श्याम कालोनी के निवासियों ने बताया कि कालोनी में सीवर जाम की समस्या व बरसाती पानी की निकासी की समस्या विकराल रूप धारण कर चुकी है जिसके कारण आवागमन में तो परेशानी होती ही है साथ ही साथ स्कूली बच्चो को भी आने जाने में काफी समस्या होती है। उन्होंने कहा कि इस समस्या को जल्द ही समाप्त किया जाये। जिस पर पार्षद गीता रैक्सवाल व पूर्व पार्षद ओमप्रकाश रैक्सवाल ने तुंरत मौके पर अधिकारियों को आदेश देते हुए टूटे पाइपों को बदलने के लिए तुंरत पाइप मँगवाएं, और जेसीबी मशीन व पानी निकासी के लिए टैंकर मँगवाकर कार्य शुरू करा दिया । कालोनी के लोगों ने भाजपा सरकार के कार्यों की तारीफ़ की कि भाजपा सरकार में हमारी समस्याओं का समाधान हुआ है कहा।

इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए गीता रैक्सवाल ने कहा कि वार्ड की हर समस्या को दूर करवाकर जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया कराना ही मेरा ध्येय व लक्ष्य है। गीता रैक्सवाल व ओमप्रकाश रैक्सवाल ने संयुक्त रूप से कहा कि भारतीय जनता पार्टी में जनता को सभी सुख सुविधाएं घर बैठे मिल रही है यह जनता बखूबी समझ चुकी है। उन्होने कहा कि प्रदेश के विकास पुरूष माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने सदैव इस क्षेत्र के विकास के लिए खजाने खोल रखे है। उन्होने कहा कि माननीय केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर ने सदैव इस क्षेत्र की जनता को अपना परिवार माना है और सदैव इस क्षेत्र के सुख दुख में पूरी भागीदारी निभाई है आज इस क्षेत्र का जो कायाकल्प हो रहा है उसका श्रेय माननीय मंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर को जाता है। इस दौरे में सुमन्त चंदेल, यशोदा डबराल,रेखा मंडल,बाबू लाल शर्मा,नारायण,सोनू एलाल, गणेश शर्मा,रमेश शर्मा इत्यादि लोग साथ रहे ।


loading...
SHARE THIS

0 comments: