Tuesday, July 3, 2018

कोका कोका नि तेरा कोका कोका धड़काएगा दिल



दिल्ली (abtaknews.com) 03 जुलाई। कोका कोका नि तेरा कोका कोका इस गीत के साथ शैल जंवा दिलो पर राज करने के लिए उतर चुके हैं। उनका गाना कोका इन दिनों सुर्खियों मे है। उनका यह गीत को युवा पीढ़ी को बहुत पंसद आ रहा है और इस गीत को विभिन्न प्लेटफार्मों पर लाखों लोग देखकर इसकी प्रशंसा कर रहे है। शैल का कहना है कि इस पूरे गीत को न्यूयार्क सिटी में फिल्माया गया है। इसमें म्यूजिक दिया है विद्युत गोस्वामी ने और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सांवत घोष ने जिन्होने इस गीत को बनाने में बड़ी मेहनत की है।
 
शैल ने कहा मैं बस यही चाहता हूं जो भी काम करूं पूरी शिद्दत व दिल से करूं और वो लोगो के दिल तक जा पंहुचे। इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि इनके अंदर न सिर्फ सिंगर के गुण है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ अच्छे इंसान भी है। सांवत घोष ने कहा कि इस गाने को सुनकर आज के युवा नाचने पर मजबूर हो जाएगें, इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकि सिंगर से अलग करती है। 

शैल ने कहा मैं ज्यादातर प्यार भरे गाने गाना पंसद करता हूं जो युवा पीढ़ी को जोड़ता है। मैं अपनी पूरी मेहनत एक गाने में लगा देता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं लुधियाना से जुड़ा हुआ हूं और अब सिंगापूर में रहता हूं। भारत अपने गीत प्रेम की वजह से आता रहता हूं। मैने गाना बहुत छोटी उम्र में शुरू कर दिया था। उन्होंने आजकल चल रहे सिंगिग टैलेंट शो के बारे में कहा कि यह उभरते व छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म है।

शैल उन गायकों में से है जो कम काम करते है लेकिन करते बेहतर है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपनी कई एल्बम निकाली जिसमे काफी गाने आज भी लोगो की ज़बान है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे मधुरता के साथ कहानी भी होती है जो दर्शकों के दिलों को छू जाती है। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: