Thursday, July 26, 2018

बडी कठिन है राह मंत्री साहब के शहर की, गाडी या बाईक नहीं नाव ही लेकर जाना भाईया


फरीदाबाद (abtaknews.com)अगर आप स्मार्ट सिटी फरीदाबाद में रहते हैं और केबिनेट मंत्री विपुल गोयल से मिलने के लिये उनके कार्यालय सेक्टर 16 जा रहे हैं तो अपनी गाडी या बाईक लेकर ना जायें, क्योंकि आज हुई बरसात ने मंत्री साहब के दफ्तर की राह कठिन कर दी है, आप नाव का प्रयोग करके ही मंत्री साहब के दफ्तर तक पहुंच सकते हैं। ऐसा सेक्टर 16, 17, 14 और 15 की सडकों पर हुए जलभराव की तस्वीरें कह रही हैं। मंत्री विपुल गोयल के विधानसभा क्षेत्र में दर्जनों गाडियां और बाईकें खराब हो गई है, जिन्हें ठीक करते हुए कारीगरों की तस्वीरें भी मिली है। 

फरीदाबाद में गुरूवार की सुबह से ही पडी बारिश ने नगर निगम के तमाम उन दावों की पोल खोलकर रख दी है जो इन्होंने बरसात से पहले बैंठके करके किये थे। ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पॉस इलाकों में सबसे ज्यादा परेशानी देखने को मिली।ओल्ड फरीदाबाद नगर निगम के बाहर की जहां पानी से निकल कर आई गाडियां खराब हो गई, जिन्हें ठीक करने के लिये मैकेनिक लगे हुए हैं। बता दें कि मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय के 500 मीटर के आसपास वाले दायरे में सेक्टर 16, 17, 14 और 15 की सडकों पर दो - दो फीट पानी जमा हो गया, जिससे निकलने वाले वीआईपी क्षेत्रों के वीआईपी लोगों को बडी परेशानी का सामना करना पडा, जो भी व्यक्ति अपना वाहन लेकर निकला वह इन सडकों पर हुए जलभराव से निकल नहीं पाया, पानी भर जाने से गाडियां और बाईकें खराब हो गई तो वहीं लोगों को इस गंदे पानी में पैदल ही निकलना पडा। 

इस जलभराव से निकल कर आये युवक राजू ने बताया कि वह सेक्टर 17 से 16 की तरफ आया तो उसकी बाईक पानी भर जाने बंद हो गई, उसे खुशी है कि वह स्मार्ट सिटी में रहता है और मंत्री साहब का कार्यालय भी मात्र कुछ ही दूरी पर है। रोहित ने बताया कि उसने आज करीब 10 किलोमीटर की पानी में बाईक केा पैदल ही खींचा है पूरे सेक्टर 14,15,16 और 17 से निकलकर बाहर जैसे तैसे आया है, बहुत थक गया है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: