Friday, July 27, 2018

बारिश से हुए जलभराव में डूबा फरीदाबाद, मेयर सुमन बाला को लखनऊ में मिला सम्मान

Faridabad, Mayor Suman Bala, dubbed in rain water rush, received honor in Lucknow
फरीदाबाद(abtaknews.com)27 जुलाई,2018; शहर फरीदाबाद में कल से हो रही मानसून की बारिश से जलमग्न है और फरीदाबाद की मेयर सुमन बाला को लखनऊ में बेहतर कार्यो के लिए सम्मानित किया गया। आज बारिश का दूसरा दिन है। फरीदाबाद में बात करें तो शहर की अधिकांश कालोनियां नदियों में तब्दील हो चुकी है और सेक्टर एरिया समुद्र में। जलभराव के कारण हर जगह पानी जमा हो गया है और आने जाने वाले लोगो को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।  जलभराव के कारण लोगो की गाड़ियां और बाइके खराब होने लग गयी है जिसके कारण वह अपने काम पर नहीं जा पा रहे है और अपने वाहनों को सड़क किनारे लगाकर बाइक की किक मारते हुए दिखाई दे रहे है। ये ओल्ड फरीदाबाद का रेलवे अंडर पास का नजारा --
उसके बाद फरीदाबाद के सेक्टर 12 - 14 और सेक्टर 9 - 12 के डिवाइडिंग रोड का है जहाँ पर रोड तो पक्की बनी है लेकिन यहाँ बरसाती पानी की निकासी न होने के चलते भारी जलभराव हो चुका है और यातायात व्यवस्था पूरी तरह चरमरा गयी है. जलभराव के कारण लोगो के वाहन खराब हो गए है और लोगो को भारी परेशानियों का सामना तो करना पड़ रहा है वहीँ वह अपने आफिस में काम पर नहीं पहुंच रहे है। परेशान लोगो ने बताया की जलभराव होने के चलते उनके वाहन बंद हो गए है और उन्हें समस्याओ का सामना करना पड़ रहा है जबकि यहाँ की रोड बहुत बढ़िया बनी हुई है लेकिन पानी की निकासी का कोई रास्ता नहीं बनाया हुआ है जिसके कारण उनके वाहन भी बंद हो गए है।  
वहीँ अन्य परेशान व्यक्ति ने बताया की पानी इतना भरा हुआ है की वह बहुत परेशान है क्योंकि उनकी गाडी खराब हो गयी है और वह समय से अपने आफिस में नहीं पहुंच पाए है। सुमित ने बताया की भारी जलभराव के चलते उन्हें कोई कैब भी नहीं मिली तो उन्होंने सोचा वह ऑटो से चले जाए लेकिन पानी इतना भरा हुआ है की वह रस्ते में ही फंस गए है। स्कूटी सवार ऋतु ने बताया की वह अपने घर से आफिस के लिए निकली थी लेकिन जलभराव के चलते उनकी स्कूटी बंद हो गयी और वह अब अपने आफिस भी नहीं पहुंच पाएंगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: