Tuesday, July 31, 2018

फरीदाबाद में घर पर ईंट पत्थरों से हमला करने वाला निकला ईनैलो नेता का बेटा और भांजा



फरीदाबाद(abtaknews.com) 31 जुलाई,2018; गांव छांयसा में 15-16 जुलाई की रात को एक मकान पर हुए हमले में नया खुलासा हुआ है, पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए दो हमलावर कोई अज्ञात हमलावार नहीं बल्कि एक ईनेलो नेता का बेटा है तो दूसरा भांजा है। जिन्होंने शराब के नशे में ईंट पत्थरों से एक मकान पर हमला किया था जिसमें मकान के शीशे और बाहर खडी गाडी को क्षतिग्रस्त कर दिया था, जिनके हमले की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ सीसीटीवी कैमरे के आधार पर मामला दर्ज कर गिरफ्तारी के लिये जांच शुरू कर दी है। 
शराब के नशे में धुत ईंट पत्थरों से गाडी के शीशे तोडते हुए तस्वीरों में दिखाई दे रहे ये दो युवक कोई अज्ञात हमलावर नही हैं, इनकी पहचान फरीदाबाद में ईनैलो नेता के बेटे और भांजे के रूप में हुई है। जिन्होंने 15-16 की रात को फरीदाबाद के गांव छांयसा में रहने वाले एक परिवार पर ईंट पत्थरों से हमला बोल दिया। पहले हमलावरों ने मकान पर ईंट पत्थर बरसाये जिससे मकान के शीशे टूट गये उसके बाद जब मकान में मौजूद परिवार के लोगों ने दरवाजा नहीं खोला तो फिर हमलावरों ने घर के बाहर खडी टाटा 407 गाडी के शीशे तोडना कर दिये, घंटों में नशे में उत्पात मचाने के बाद हमलावरों ने गाडी के पूरे शीशे तोड दिये। हमलावर युवकों का जानलेवा हमला देखकर पीडित परिवार ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी, पुलिस को आते देख हमलावार भाग निकले। 

पीडित परिवार के मुखिया श्याम भाटी ने बताया तो उनके घर पर हमला करने वाले युवक ईनैलो नेता के बेटे और भांजे हैं, उनकी शिकायत पर पुलिस ने दोनों युवकों के खिलाफ मामला तो जरूर दर्ज किया है मगर 15 दिन बीत जाने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं की है। पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि ईंट पत्थरों से हुए हमले के मामले में छायंसा पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे के आधार पर एफआईआर दर्ज कर ली है, पुलिस पूरे मामले में जांच कर रही है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: