Wednesday, July 25, 2018

दिल्ली पब्लिक स्कूल बल्लबगढ़ में सड़क सुरक्षा जागरूकता कार्यक्रम

Road Safety Awareness Program in Delhi Public School, Ballabgarh
फरीदाबाद 25 जुलाई 2018(abtaknews.com)     परिवहनआयुक्त के आदेशानुसार उपायुक्त फरीदाबाद के दिशानिर्देशानुसार अतिरिक्त उपायुक्त-कम सचिव प्रादेशिक परिवहन प्राधिकरण के नेतृत्व में सड़क सुरक्षा के नोडल अधिकारी डा0 एमपी सिंह ने दिल्ली पब्लिक स्कूल, बल्लबगढ, फरीदाबाद में सड़क सुरक्षा विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन कराया जिसमें सहायक सचिव राजकुमार राणा, राकेश कुमार परिवहन निरीक्षक, सतीश आचार्य अधिवक्ता, टेªफिक पुलिस से  सब इन्सपेक्टर धर्मबीर मुख्य रूप से उपस्थित थे।

सहायकसचिवराजकुमारराणा ने कहाकिहमाराविभागहरियाणासरकारकीपोलिसियोंकोजन-जनतकपहुंचानेमेंकोईकमीनहींछोड़ रहाहैऔरहरियाणासरकार के मुख्यमंत्री के आदेशों की पालनाकरतेहुए सड़कदुर्घटनाओंकोजीरोपरलाने के लिए सार्थकप्रयासकररहाहै।

सड़कसुरक्षा के नोडलअधिकारी डा0 एमपी सिंह ने अपनेसम्बोधनमेंकहाकिहमेंअपनीवाहनोंकोउचितस्थानपरहीपार्ककरनाचाहिए।सड़कपरलगेचिन्हों व प्रतीकों की पालनाकरनीचाहिए।निर्धारितगतिसीमामेंहीअपनेवाहनकोचलानाचाहिए।किसीभीनशे की हालतमेंअपनेवाहनकोनहींचलानाचाहिए।बरसात के समय सभीको एक लाईनमेंहीअपनेवाहनकोचलानाचाहिए औरवाहन के वाईपरठीकढंग सेकामकरनेचाहिए।वाहन की खराबी की हालतमेंकभीभीवाहनको घरसेबाहरनहींनिकालनाचाहिए। डा0 एमपी सिंह ने विद्यार्थियोंकोभीहिदायतदीकिअपनेमाता-पिता, गुरू औरआचार्य की बातोंकोमाननाचाहिए औरकोईभीवाहनसड़कपरचलाने के लिए जिदनहींकरनीचाहिए।
स्कूल की प्रधानाचार्य आरती, अनिल ने आए हुए सभीअतिथियोंकाप्लान्टदेकरस्वागतकियाऔरजिलाप्रशासन के सभीअधिकारियोंकाइसजागरूकताकार्यक्रम के लिए धन्यवाद भी किया।इस अवसर पर विद्यालय के विद्यार्थियों ने कला प्रतियोगिता, भाषण प्रतियोगिता, नाटकप्रतियोगितामेंभागलियाऔरबहुतबेहतरप्रदर्शनकियापरिवहनविभागकीतरफसेसभीविद्यार्थियोंकोप्रमाण पत्र दियेगयेऔरविजेताओंकासम्मानितभीकियागया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: