Thursday, July 5, 2018

बाईपास रोड सेक्टर 65 के पास झाडियों में मिला व्यक्ति का शव,पुलिस जाँच में जुटी


फरीदाबाद (abtaknews.com) 05 जुलाई ; दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड सेक्टर 65 के पास झाडियों में पुलिस को गस्त के दौरान एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, जिसके शरीर पर चोटों के निशान है, पुलिस चौकी आदर्श नगर टीम ने व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल में भिजवा दिया है। पुलिस का कहना है कि अभी मरने के वाले व्यक्ति की पहचान नहीं हो पाई है और न ही मरने के कारणों का पता लग पाया है पोस्टमार्डम के बाद ही पता चल पायेगा कि व्यक्ति की मौत कैसे हुई है।

पुलिस चौकी आदर्श नगर क्षेत्र में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड सेक्टर 65 के पास घनघोर झाडियों में पुलिस को गस्त के दौरान एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है, शव की हालत को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि व्यक्ति की हत्या की गई है क्योंकि व्यक्ति के शरीर पर गंभीर चोटों के निशान पाये गये हैं।

मौके पर पहुंचे आदर्श नगर पुलिस चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर विष्णु ने बताया कि उन्हें गश्त के दौरान अज्ञात व्यक्ति का शव झाडियों में दिखाई दिया, जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है, न ही मरने के कारणों का पता लग पाया है, अज्ञात व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्पताल भेज दिया गया है, जहां पोस्टमार्डम के बाद ही मालूम चल पायेगा कि व्यक्ति की मौत आखिर कैसे हुई है।




loading...
SHARE THIS

0 comments: