Thursday, July 26, 2018

सीआईए 56 ने सवारीयों को लूटने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को किया गिरफ्तार

CIA 56 arrested three members of the gang that robbed the rider

फरीदाबाद(abtaknews.com)26 जुलाई,2018 : कहीं आप भी न हो जाएँ लूट का शिकार इसलिए हो जाएँ सावधान जी हाँ - फरीदाबाद की  क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 ने सवारियों के साथ लूट करने वाले ऐसे ही एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हाँसिल की है। आरोपी ऐटा - आगरा सहित दिल्ली फरीदाबाद सहित एनसीआर के कई इलाकों को लूट की  लगभग 40 से 50 घटनाओं को अंजाम दे चुके है। आरोपियों के मुताबिक ये कमजोर और बुजुर्ग को ही अपना शिकार बनाते थे और अपनी गाडी में सवारी के बहाने बैठाते थे और कुछ  पर ले जाकर उनके साथ लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। फिलहाल   क्राइम ब्रांच सैक्टर 56 ने तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है जिन्हे कोर्ट पेश कर जेल भेजा जाएगा। 

तीनो शातिर लूटेरे पुलिस की गिरफ्त में है। आरोपी सवारियों को झांसे में लेकर उनकी मंजिल तक छोड़ने की बात कह कर उन्हें अपनी गाड़ी में बैठाते थे और कुछ ही दुरी पर जाकर उनसे लूट कर गाडी से उतार देते थे और फरार हो जाते थे। आरोपियों के मुताबिक इनके साथ दो निचे उतर कर सवारियों को बहला फुसला कर सवारियों को अपने जाल में फंसाते थे.आरोपी  कमजोर और बुजुर्ग को ही अपना शिकार बनाते थे। फिलहाल आरोपी तीनो आरोपी पकडे जाने के बाद अपने आरोपों का कबूलनामा कर रहे है और अपने किये पर पछतावा कर रहे है। 

सीआईए सैक्टर 56 इंचार्ज आनंद के मुताबिक़ आरोपी 2015  से लूट की वारदात को अंजाम दे रहे है आरोपियों ने उत्तर प्रदेश के ऐटा से लूट की वारदात को अंजाम देना शुरू किया था उस समय इनके गिरोह में पांच साथी थे जिनमे से दो की मौत हो चुकी है, लेकिन इन तीनो आरोपियों ने अपनी लूट की वारदात करने की घटाओं को जारी रखा ,फिलहाल तीनो को गिरफ्तार कर लिया गया है जिन्हे कोर्ट पेश कर जेल भेजा जाएगा। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: