Monday, July 23, 2018

उद्योगमंत्री विपुल गोयल ने दिया 20% सीट बढवाने का आश्वाशन: जसवंत पंवार

Industries minister Vipul Goyal promised to increase 20% seat: Jaswant Panwar

फरीदाबाद(abtaknews.com)23 जुलाई।सैंकड़ो छात्र नेहरु कॉलेज से एकत्रित होकर उद्योगमंत्री विपुल गोयल के निवास स्थान (सेक्टर-17) पर जा पहुंचे लेकिन उद्योगमंत्री जी किसी जरुरी काम से बाहर गए हुए थे! इसलिए सभी छात्र वहीँ पर रुक कर उनका इन्तजार करने लगे और लगभग 3 घंटे तक इंतजार करने के बाद जब 12 बजे उद्योगमंत्री जी अपने निवास स्थान पर पहुंचे तो सभी छात्रों ने नेहरु कॉलेज में 20% सीट बढवाने के लिए उन्हें ज्ञापन सौंप दिया! जिस पर उद्योगमंत्री जी ने भी सभी छात्रों को कॉलेज में 20% सीट बढवाने का आश्वाशन दिया और उन्होनें उसी वक्त अपने घर से ही एमडी यूनिवर्सिटी को भी मेल भेजकर जल्द से जल्द सीट बढवाने की बात की! उसी वक्त छात्रों ने कॉलेज की जर-जर होती बिल्डिंग का मुद्दा भी उद्योगमंत्री विपुल गोयल जी के सामने रखा जिस पर मंत्री जी ने कहा की कॉलेज की बिल्डिंग बनाने की 70% कागजी कार्रवाई पूरी हो चुकी है और अभी सिर्फ उसका नक्षा पास होना बाकी है! मंत्री जी ने ये भी बताया की कॉलेज की नयी बिल्डिंग को 15000 छात्रों के पढने के हिसाब से तैयार किया जाएगा!
युवा आगाज संयोजक जसवंत पंवार ने बताया की हर साल उद्योगमंत्री विपुल गोयल जी ही छात्रों के आश्वाशन पर कॉलेज में सीटें बढ़वाते हैं! उन्होनें 2015 में M.COM की एक यूनिट सीट यानी 80 परमानेंट सीटें, 2016 में 10% और 2017 में 20% सीटें बढवायी थी जिससे गरीब और माध्यम वर्ग के छात्रों को बहुत फायदा हुआ था! उद्योगमंत्री जी ने हमें पूर्ण आश्वाशन दिया है की इस बार भी जल्द से जल्द नेहरु कॉलेज में 20% सीटें बढ़ा दी जायेंगी!
इस मौके पर ज्ञापन देने के समय छात्र नेता अजय डागरपूजा मेहरा, पिंकी, प्रियंका, नर्मदा, सोनिया, मनोज,  सुनील अंकित शर्मा,योगेशअभिषेकचंद्रपालअर्जुआनंदहिमांशु भट्टसंजीव अत्रीपुष्कर यदुवंशीबलजीतपवननिह्किल प्रजापति, दीपकहर्षराजू शौरयाणपिंटूकमल भड़ानाकपिल शर्मा, अमनतरुण, अरुण  मौजूद थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: