Tuesday, July 17, 2018

भाजपा प्रदेश महामंत्री संंदीप जोशी ने संगठन एवं चुनाव-2019 संबंधित बैठक में नेताओं संग की चर्चा

BJP state general secretary Sandeep Joshi discussed with the leaders in the organization and elections-2013 related meeting
 
फरीदाबाद 17 जुलाई(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी की संगठन को और मजबूत बनाने एवं आगामी 2019 के चुनावों को लेकर एक अहम बैठक का आयोजन सेक्टर 15 स्थित जिमखाना क्लब में आयोजित की गयी। बैठक में मुख्य रूप से विधायक सीमा त्रिखा, प. मूलचंद शर्मा, प्रदेश महामंत्री एवं फरीदाबाद प्रवासी प्रभारी संदीप जोशी, चेयरमैन एवं फरीदाबाद प्रभारी गार्गी कक्कड, सुरेन्द्र तेवतिया, नरेन्द्र गुप्ता, नीरा तोमर उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने की।

इस अवसर पर संदीप जोशी ने कहा कि  आगामी 2019 में एक बार फिर देश व प्रदेश में भाजपा का परचम लहराना है और इसके लिए सभी को और अधिक मेहनत करनी होगी। उन्होनेे बूथ स्तर, मण्डल स्तर पर कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को जिम्मेवारी सौंपते हुए कहा कि आप सभी अपने अपने क्षेत्रों में भाजपा की नीतियों केा जनता तक पहुंचाये एवं योजनाओं का लाभ जनता को दिलाये ताकि जनता को पता चल सके कि भाजपा ही उनके हितो को सुरक्षित रखकर उन्हें अधिक से अधिक सुविधाएं मुहैया करवा सकती है।बैठक को सम्बोधित करते हुए श्रीमती गार्गी कक्कड ने कहा कि 2019 चुनाव मिशन हमारी सभी की एक बार फिर परीक्षा है और इस परीक्षा में हमें फिर से अव्वल आना है और भाजपा को एक बार फिर देश व प्रदेश की कमान सौंपनी है।

बैठक के अत में जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा ने बूथ स्तर पर पदाधिकारियों को जिम्मेवारियां सौंपी और सभी को अपने अपने क्षेत्रों में भाजपा के प्रचार प्रसार के साथ साथ जनता की समस्याओं को हल करवाने के लिए अपील की।बैठक को सम्बोधित करते हुए विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा व प. मूलचंद शर्मा ,सुरेेन्द्र तेवतिया, नरेन्द्र गुप्ता, नीरा तोमर, देवेन्द्र चौधरी, सोहनपाल छौकर ने भी संयुक्त रूप से संगठन को और अधिक मजबूत करने पर बल दिया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: