Tuesday, July 24, 2018

घरेलु महिलाओं ने कैट वॉक, डांस से दिखाई प्रतिभा, मिस एंड मिस्टर एलिना 2018 का ऑडिशन,सितंबर में फाईनल

Home women audition by Kat Walk, dance talent, Miss and Mr. Elina 2018

फरीदाबाद(abtaknews.com)24 जुलाई,2018 ; गृहणी के अंदर छुपी हुई प्रतिभा को बाहर निकालने के लिये फरीदाबाद के एक निजी होटल में मिस एंड मिस्टर एलिना 2018 के ऑडिशन लिये गये। जिसमें पूरे उत्तर भारत से सैंकडों महिलाओं ने हिस्सा लिया। राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर से पहुंची सैंकडों घरेलु महिलाओं ने कैट वॉक, डांस और अपनी मदहोश अदाओं से अपनी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस ऑडिशन में चुनी गई महिलाओं का सितंबर में फाईनल होगा।
शादी के बाद अपने सपनों को भूलकर घर के काम काज में उलझने वाली महिलाओं के लिये आरपीएस इंटरटेनमेंट एक उम्मीद की किरण बनकर आया है जिसने मिस एंड मिस्टर एलिना 2018 की शुरूआत की है जिसमें उन महिलाओं को मौका दिया जा रहा है जो घरेलु महिलायें हैं, जिसके पहले ऑडिशन फरीदाबाद के एक निजी होटल में लिये गये। जिसमें पूरे उत्तर भारत से सैंकडों महिलाओं ने हिस्सा लिया। 

कैट वॉक और अपनी अदाओं के साथ डांस करती हुई दिखाई दे रही ये वही महिलायें है जिन्हें कल तक घर में झाडू पौंछा और खाना बनाने के सिवा  और कोई काम नहीं होता था मगर आज इन्हें अवसर मिला तो जजों के सामने अपने अंदर छुपी हुई प्रतिभा को निकाल कर रख  दिया और बता दिया है कि घरेलु महिलायें भी किसी से कम नहीं हैं। ऑडिशन की आयोजक रीना ठाकुर ने बताया कि राजस्थान, उत्तर प्रदेश, हरियाणा और दिल्ली एनसीआर से पहुंची सैंकडों घरेलु महिलाओं ने कैट वॉक, डांस और अपनी मदहोश अदाओं से अपनी अपनी प्रतिभा का परिचय दिया। इस ऑडिशन में चुनी गई महिलाओं का सितंबर में फाईनल होगा।


loading...
SHARE THIS

0 comments: