Tuesday, July 17, 2018

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला द्वारा मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट 2018 का शुभारम्भ


Launch of Miss and Miss India India Glam Hunt 2018 by Bollywood Actress Urvashi Routela

नई दिल्ली(abtaknews.com)17 जुलाई2018: कोलकाता में आज एक भव्य कार्यक्रम में  बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने एक अनोखी और नई  सौंदर्य प्रतियोगिता मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट २०१८ का शुभारंभ किया। इस स्टार स्टडेड कार्यक्रम में ग्लैमर दुनिया के कई प्रतिष्ठित व्यक्तित्वों ने भाग लिया था। लॉन्च के दौरान शॉपर्स स्टॉप द्वारा आयोजित एथनिक वीयर कलेक्शन को दर्शाता हुआ फैशन शो भी आयोजित किया गया था जिसमे ग्लैमरस मॉडल्स ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया ।

अमित मोदी की अध्यक्षता में ज्यूपिटर फिल्म्स, वेदम एंटरटेनमेंट और चंद्रशक्ति फिल्म्स के सहयोग से इस राष्ट्रीय सौंदर्य स्पर्धा को प्रस्तुत कर रही हैं। मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट अपनी तरह का एक अनूठा कार्यक्रम है जहां विवाहित और अविवाहित लड़कियां एक ही मंच पर अलग-अलग ताज जीतने के लिए भाग ले सकती हैं। इच्छुक प्रतिभागी http://getglamorous.in/registration/ पर लॉग ऑन कर सकते हैं या 8389955555 पर व्हाट्सऐप्प कर सकते हैं।
इस अवसर पर बोलते हुएबॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कहा, "मैं ज्यूपिटर फिल्म्स द्वारा शुरू किए गए इस राष्ट्रीय पेजेंट का चेहरा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं जो ग्लैमर दुनिया में प्रसिद्धि प्राप्त करने के लिए भारत की विवाहित और अविवाहित युवा महिलाओं के लिए एक अद्वित्तीय मंच प्रदान करेगा। । "
ज्यूपिटर फिल्म्स के अध्यक्ष श्री अमित मोदी ने आगे बताया "जब हमने इस सौंदर्य स्पर्धा की योजना बनाई, हमने सोचा कि रैंप या ग्लैमर उद्योग में विवाह प्रतिभावान महिलाओं के समक्ष एक बाधा के रूप में खड़ी हो जाती है । इसलिए हमने इस प्रतियोगिता में विवाहित और अविवाहित श्रेणियों को विलय करने का फैसला किया और मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट २०१८ का जन्म हुआ ।“
लॉन्च इवेंट के चेहरे के रूप में उर्वशी रौतेला को चुनने के बारे में श्री मोदी ने कहा, "उर्वशी रौतेला सबसे सुंदर अभिनेत्रियों में एक है और सुंदरता का असली प्रतीक है। वह हर महिला के लिए एक प्रेरणा है जो इस ग्लैमर की दुनिया में नाम कमाना चाहती हैं। उर्वशी के पास सौंदर्य पेजेंट क्राउन की एक बहुत ही प्रभावशाली रेखा है जिसमें मिस टीन इंडिया २००९इंडियन प्रिंसेस २०११मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर २०११मिस एशियाई सुपरमॉडल २०११आई ऍम शी मिस यूनिवर्स इंडिया २०११मिस दिवा - २०१५ और मिस इंडिया यूनिवर्स शामिल हैं । इतना ही नहीं, सनम रे और ग्रेट ग्रैंड मस्ती जैसी प्रसिद्धि फिल्मों के बाद वे एक विश्व स्तरीय युवा आइकन बन गई हैं। मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट के हमारे पहले सत्र में उन्हें हमारे साथ रखने पर हमें बहुत खुशी है। "
वेदम एंटरटेनमेंट के श्री रोहित गोयनका ने मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट २०१८ की संरचना के बारे में जानकारी साझा की। उन्होंने कहा, "यह पेजेंट एक अनूठी प्रतियोगिता है जहां विवाहित और अविवाहित महिलाएं एक साथ भाग ले सकती हैं। भारत के १५ प्रमुख शहरों में ऑडिशन आयोजित किए जाएंगे। हम ऑडिशन के लिए निर्णायक पैनल में श्रेष्ठ फोटोग्राफरडिजाइनरकोरियोग्राफरमॉडल और निर्देशकों को शामिल करने जा रहे हैं। ऑडिशन के बाद लगभग ४० प्रतिभागियों को शॉर्टलिस्ट किया जाएगा जो दस दिवसीय तैयारी सत्र में भाग लेंगे। ग्रैंड फाइनल ११वें दिन आयोजित किया जाएगा। सौंदर्य सत्र के दौरान ४० चुने गये प्रतिभागियों को डिक्शन और स्टेज उपस्थितिआहार और पोषणहेयर केयरत्वचा रखरखावसौंदर्य और शिष्टाचारसंगीत और नृत्यशारीरिक स्वास्थ्यरैंप चलने जैसे विशेष क्षेत्रों के विशेषज्ञों द्वारा प्रशिक्षित किया जाएगा। कैश पुरस्कारताज और प्रमाण पत्र जीतने के अलावा विजेताओं को कई बड़ी बजट फिल्मों और मॉडलिंग अनुबंधों पर हस्ताक्षर करने का अवसर प्राप्त होगा। "मिस एंड मिसिज़ इंडिया ग्लैम हंट २०१८ के लिए पंजीकरण शुरू हो गए हैं www.getglamorous.in पर लॉग ऑन करें या 8389955555 पर व्हाट्सऐप्प कर अपना नाम पंजीकृत कराएं ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: