Monday, July 23, 2018

विपुल गोयल ने किया सेक्टर-19 पार्क नवीनीकरण का शुभारंभ,लगेगा धौलपुर पत्थर

Vipul Goyal inaugurated the Sector-19 Park Renovation, Dholpur stone decoration

फरीदाबाद (abtaknews.com) 23 जुलाई,2018; ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा के सेक्टर 19 में रहने वाले लोगों के लिये केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने बडी सौगात दी है, सेक्टर 19 के निवासी अब पार्को में राजस्थान के धौलपुर जिले के मजबूत पत्थरों से बने रैम्प पर वॉक करेंगे। जिसके लिये मंत्री विपुल गोयल ने लगभग 70 लाख रुपए की लागत से सेक्टर 19 के 15 पार्कों में नवीनीकरण करने के कार्यो का नारियल तोडकर शुभारंभ किया है। वहीं मंत्री विपुल गोयल ने लोकसभा और विधानसभा के एक साथ होने वाले चुनावों की चर्चा पर कहा कि वह दोनों चुनावों के लिये तैयार है कभी हो जायें।

केबिनेट मंत्री विपुल गोयल इन दिनों अपनी ओल्ड फरीदाबाद विधानसभा पर खासे मेहरबान हो रहे हैं एक के बाद एक विकास कार्यो की सौगातें देने की झडी लगाई हुई है। इसी कडी में आज सेक्टर 19 पहुंचे केबिनेट मंत्री विपुल गोयल ने  लगभग 70 लाख रुपए की लागत से सेक्टर 19 के 15 पार्कों में नवीनीकरण करने के कार्यो का नारियल तोडकर शुभारंभ किया है। इन पार्को में राजस्थान के धौलपुर जिले के मजबूत पत्थरों से बने रैम्प बनाये जायेंगे, जिनपर लोग निश्चिंत होकर वॉक करेंगे। विकास कार्यो का शुभारंभ करने पहुंचे केबिनेट मंत्री विपुल गोयल को स्थानीय लोगों ने फूल मालाओं से जमकर स्वागत किया। इस अवसर पर उनके साथ पार्षद सुभाष आहुजा के साथ स्थानीय लोगो के अलावा भाजपा के कई कार्यकर्ता भी मौजूद रहे।

मंत्री विपुल गोयल ने बताया कि अभी का पार्को के नवीनीकरण का कार्य करवाया जा रहा है, वहीं लोगों ने अन्य समस्यायें बताई हैं जिन्हें भी जल्द पूरा कर दिया जायेगा। वहीं मंत्री विपुल गोयल ने लोकसभा और विधानसभा के एक साथ होने वाले चुनावों की चर्चा पर कहा कि वह दोनों चुनावों के लिये तैयार हैं, केन्द्र का नेतृत्व फैसला लेगा। 




loading...
SHARE THIS

0 comments: