Sunday, July 22, 2018

शिव मंदिर सेक्टर-18 में आयोजित किया गया विश्व शांति सत चण्डी महायज्ञ


Shiva Temple organized in Sector-18, World Peace St Chandi Mahayagya

फरीदाबाद(abtaknews.com) 22 जुलाई। विश्व शांति सत चण्डी महायज्ञ का आयोजन सैक्टर 18 स्थित शिव मंदिर में पिछले 10 दिनो से आयोजित किया जा रहा था जिसका आज भव्य तरीके से समापन किया गया। समापन अवसर पर आज विशाल हवन यज्ञ का आयोजन किया गया जिसमें यज्ञाचार्य वेदविभूषित प. दिलीप पाठक उज्जैन, मंदिर के पुजारी शिव सेवक प. अमरनाथ झॉ शास्त्री सहित धनंजय, उमाशंकर, बोधराज, चन्दर कुमार मुन्जाल, विनोद बिन्दल, प्रवीन गर्ग, धीरज आहूजा, रामजी लाल, हरीश गोला, सुरेन्द्र शुक्ला, आशीष शुक्ला, सतीश शुक्ला सहित समाजसेवी नेत्रपाल पहलवान हूडडा, टेकचंद नन्द्रजोग (टोनी पहलवान), राजेश तनेजा, दिनेश छाबड़ा ने भी हवन यज्ञ में आहूति देकर विश्व शांति की प्रार्थना की।

इस अवसर पर यज्ञाचार्य वेदविभूषित प. दिलीप पाठक उज्जैन, मंदिर के पुजारी शिव सेवक प. अमरनाथ झॉ शास्त्री जी ने संयुक्त रूप से कहा कि विश्व में शांति तभी होगी जब हम सभी के मन साफ होंगे और उसके लिए हम सभी को एकता व भाईचारे को बढ़ावा देना है ताकि हमारे देश व प्रदेश व समाज में अमन शान्ति कायम हो और हम सभी एक दूसरे के सुख दुख में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें।

इस अवसर पर समाजसेवी नेत्रपाल पहलवान हूडडा, टेकचंद नन्द्रजोग (टोनी पहलवान) ने कहा कि इस तरह के धार्मिक आयोजन समय समय पर होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस तरह के आयोजनों से समाज में धार्मिक संदेश जाता है और सभी इस तरह के कार्यक्रमों में बढ़चढ़ कर हिस्सा लें तो अवश्य ही अमन व शान्ति अपने आप ही हो जायेगी। उन्होंने कहा कि विश्व शांति यज्ञ के द्वारा मंदिर आयोजको ने जो संदेश जन जन तक पहुंचाया है वह वाकई में एक प्रशंसनीय कार्य है और हम आप सभी का आभार जताते है जिन्होंने हमें इस पुण्य के कार्य में भागीदार बनाया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: