Sunday, July 1, 2018

गांव बुराड़ी में 11 लोगोँ की संदिग्ध मौत से दिल्ली में दहशत, मरने वालों में 7 महिलाएं


Panic in Delhi, terrorists killed in 11 people, 7 women among dead
नई दिल्ली(abtaknews.com) 01जुलाई,2018 : गांव बुराड़ी में 11 लोगोँ की संदिग्ध मौत से दिल्ली में दहशत का माहौल हैं। राजधानी में एक घर से 11 शव बरामद होने से क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ हैं। मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुट गई हैं। प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले 11 लोगों में सात महिलाएं और चार पुरुषों के शव शामिल हैं। सभी शवों के हाथ-पैर बंधे हुए और मुंह पर कपडा बंधा मिला हैं। कई शव रस्सी से लटके हुए मिले।रविवार की सुबह बुराड़ी गांव पर कहर बनकर टूटी है। गांव सहित समूची दिल्ली में इस कांड की चर्चा हैं। हरियाणा के फरीदाबाद से जिस जिस की रिश्तेदारियां बुराड़ी में है सभी अपने अपने रिश्तेदारों से उक्त घटना की जानकारी फोन पर ले रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक परिवार दूध और प्लाईवुड की दुकान चलाता था। साथ में एक किराने की एक दुकान भी थी। सुबह-सुबह इस तरह की खबर मिलते ही इलाके के लोग घटनास्थल पर एकत्रित हो गए। लोगों में घटना को लेकर तमाम तरह की आशंकाएं जताई जा रही हैं। कोई इसे हत्या बता रहा है तो कोई आत्महत्या तो कोई नरसंहार बता रहा है।

पड़ोसियों ने मीडिया से बताया कि शनिवार रात करीब 11.45 बजे वे लोग दुकान बंद कर सोने के लिए चले गए थे। रविवार सुबह दुध लेने गया एक पड़ोसी दुकान बंद देख हैरान रह गया। पड़ोसी ने बताया कि दुकान बंद थी, लेकिन घर का दरवाजा खुला हुआ था। उसने देखा कि परिवार के सभी सदस्य जाल के फंदे में लटके हुए हैं। इसके बास उसने अन्य लोगों की इसकी जानकारी दी और बाद में पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो बुजुर्ग महिला का शव जमीन पर पड़ा हुआ मिला, जबकि बाकी 10 मृतकों की आंखों पर पट्टी बंधी मिली और वे रेलिंग से लटके मिले। दिल्ली पुलिस के जॉइंट सीपी राजेश खुराना ने कहा कि मृतकों में 3 नाबालिग भी शामिल हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस हर ऐंगल से इस मामले की जांच कर रही है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: