Wednesday, July 4, 2018

10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिता द्वारा बलात्कार का आरोप, आरोपी गिरफ्तार

Faridabad police arrested 10-year-old minor, accused of rape by the father

फरीदाबाद(abtaknews.com) 04 जुलाई,2018; सराय थाना इलाके में  एक 10 साल की नाबालिग बच्ची के साथ पिता द्वारा रेप करने का है ये मामला। जी हाँ  बता दे की फरीदाबाद में बाप - बेटी का रिश्ता एक बार से फिर से शर्मशार हुआ जहाँ एक बाप ने अपनी ही 10 साल की मासूम बच्ची के साथ लगातार कई दिनों तक बलात्कार किया।एक दिन बच्ची ने परेशान होकर अपने पिता की करतूत अपनी माँ को बता दी जिसके बाद उसकी माँ ने अपने पति के खिलाफ बेटी के साथ रेप करने की महिला थाने में शिकायत दी जिसपर पुलिस ने पोस्को एक्ट तथा अन्य कई धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है।बता दें की बाप बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर फरीदाबाद के सराय थाना क्षेत्र की है। 

10 साल की मासूम बेटी के साथ बलात्कार का आरोपी पिता पुलिस की गिरफ्त में हैं। आरोपी पिता जिस पर अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म करने का संगीन आरोप उसकी बेटी ने लगाया है। जिसे फरीदाबाद पुलिस गिरफ्तार करने के बाद मैडिकल करवाने के लिये सिविल अस्पताल लेकर पहुंची जहां आरोपी पिता का मेडिकल करवाया गया। 

मामले में पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया की उन्हें महिला थाने में एक शिकायत प्राप्त हुई जिसमे एक महिला ने शिकायत दी है की उसकी दस साल की मासूम बच्ची के साथ उसी के पिता ने रेप किया है इस संगीन आरोप के बाद पुलिस ने शिकायत प्राप्त कर आरोपी पिता के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है जिसका सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाया गया है अभी बच्ची का भी मेडिकल करवाया जाना है मेडिकल रिपोर्ट में जो भी निकला कर सामने आएगा उसके हिसाब से आरोपी के खिलाफ उचित कारवाही की जाएगी। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: