Tuesday, June 26, 2018

केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के घर व ऑफिस के निकट चोरी की वारदात



फरीदाबाद(abtaknews.com ) पॉश सेक्टर 29 और  केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्ण पाल गुर्जर के घर व ऑफिस से मात्र 2 मीटर की दूरी पर कार में सवार होकर आए चोरों ने एक ही रात में एक दर्जन से भी अधिक गाड़ियों की बैटरी चोरी करके ले गए। घटना सेक्टर 29 की है। गाड़ियों से बैटरी चोरी करने की वारदात सीसीटीवी में भी कैद हो गई। घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई है और पुलिस ने इस घटना के संबंध में मामला भी दर्ज कर लिया है।

सीसीटीवी में चोरो की सारी करतूत रिकॉर्ड हो गई। फरीदाबाद के सेक्टर 29 में एक दर्जन से भी अधिक कारों की बैटरी की चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया। रात के समय आए यह चोर इतने शातिर थे कि कारों के बोनट को बिना चाबी के खोल भी दिया। करीब 1 घंटे में यह सभी गाड़ियों की बैटरी चोरी करके ले गए। फरीदाबाद के सरकारी स्कूल में कार्यरत लेक्चरर रविंद्र मनचंदा की माने तो सुबह उठकर देखा तो उसकी कार का बोनट खुला हुआ था। कार के इंजन में बैटरी भी नहीं थी। केवल उसकी ही नहीं सेक्टर से करीब 12 से 13 लोगों की गाड़ियों की बैटरियां और चोरी हुई है।

इस मामले में पुलिस के पीआरओ सूबे सिंह की मानें तो चोरी जरूर हुई है, लेकिन पुलिस ने घटना के सम्बन्ध में मामला दर्ज कर लिया है| सीसीटीवी के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है| जल्द चोरों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा| 




loading...
SHARE THIS

0 comments: