Friday, June 22, 2018

बलात्कारियों के खिलाफ नहीं करती कार्रवाई फरीदाबाद पुलिस, शहर में पीड़ित दे रहे हैं धरना



फरीदाबाद 22 जून,2018(abtaknews.com) पहले तो युवती के साथ बलात्कार किया गया फिर उसकी विडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल किया गया, उससे लाखों रुपए ले लिए गए। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ मारपीट की गई और जब इस गुंडागर्दी से तंग युवती ने पुलिस में शिकायत दी तो पुलिस ने मुकदमा तो दर्ज कर लिया लेकिन बलात्कारी युवक अभी तक फरार है, जिसको पकड़वाने के लिए युवती ने पुलिस से गुहार लगाते हुए कहा है कि आरोपी को तुरंत गिरफ्तार किया जाए जिससे उसे न्याय मिल सके। एक पीड़िता परिवार सहित नगर निगम मुख्यालय पर दे रही है धरना जिसका समर्थन कर रही हैं शहर की तमाम सामाजिक एवं धार्मिक संस्थाएं।

महिला थाना एन.आई.टी. पुलिस द्वारा दिनांक ३ जून २०१८ को धारा ३७६, ३८४, ३२८, ५०६ आईपीसी के तहत दर्ज किए गए मुकदमा नं. ८ में पीड़िता युवती  ने बताया कि वह अपने माता-पिता के साथ किराये के मकान में नंगला एन्कलेव पार्ट-१, फरीदाबाद में रहती है। मैं करीब पांच साल पहले कन्सलट टैक्नीक्यू कंपनी में काम करती थी। इस दौरान मेरी दोस्ती मुन्ना पांडे पुत्र हरीराम पांडे ठेकेदार से हो गई। मार्च २०१६ में मुन्ना ने मुझे अपने किराये के मकान गली नं. २ जवाहर कालोनी में बुलाया और उसने मुझे पीने के लिए कोल्डड्रिंक दी और मैं कोल्डड्रिंक पीते ही अपने सुद-बुध खो बैठी जब मुझे होश आया तो मेरे शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं था। मुन्ना पांडे ने मेरे साथ जबरदस्ती बलात्कार किया।

मैंने मुन्ना पांडे से कहा कि मैं अपने पापा को सारी बात बताऊंगी तो उसने मुझे मेरी आपत्तिजनक हालत का विडियो अपने फोन में दिखाया और मुझे धमकी देते हुए कहा कि तुमने किसी को कुछ भी बताया तो मैं यह विडियो और तुम्हारे आपत्तिजनक फोटो नेट पर डालकर बदनाम कर दूंगा और मैंने इज्जत के डर से यह बात अपने परिवार को नहीं बताई। मुन्ना इसी बात का फायदा उठाकर बार-बार मुझ से पैसों की मांग करता रहा। एक बार मैंने उसे ९०,००० रुपए, फिर १,५०,००० रुपए, फिर १,३०,००० रुपए, फिर ४०,००० रुपए फिर, ३०००० रुपए उसकी ब्लैकमेलिंग का शिकार होकर उसके दबाव में आकर दे दिए। इसके अलावा विडियो की धमकी देकर मुन्ना आए दिन मुझे अपने किराये के मकान में बुलाकर रेप करता रहा। ७ मई २०१८ को मुन्ना ने मुझे एक लाख रुपए देने के लिए कहा था और मैंने कमेटी उठाकर ७ मई को मुन्ना को ७०,००० रुपए दिए तथा मुन्ना अभी भी मुझे ब्लैकमेल करके रुपयों की मांग कर रहा है।

जब मेरे पिता ने कमेटी के पैसे व तनख्वाह के बारे में पूछा तो यह सारी बात मैंने अपने पिता को बताई। जब मैं और मेरा भाई व गली के लोग मुन्ना की कंपनी पर गए तो मुन्ना ने कहा घर चलकर बात करते हैं। जब हम घर पहुंचे तो ८-१० लडक़े मुन्ना ने बुला लिए और वहां से तोमर प्रॉप्रटीज संजय कालोनी ३३ फुट रोड पर चले गए। वहां पर मुन्ना उसका भाई व उसके दोस्त ओमवीर व भूरा व चार पांच अन्य लोग मौजूद थे, वहां पर भी मुन्ना ने हमारे साथ गाली-गलोच एवं हाथापाई की और विडियो व फोटो डिलीट करने से मना कर दिया और कहा जो तुमसे होता है वह कर लो। वह मुझे और मेरे घरवालों को नुकसान पहुंचा सकता है जिसके चलते युवती ने पुलिस कमिश्नर से आरोपियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है।


loading...
SHARE THIS

0 comments: