Wednesday, June 20, 2018

पृथला विधानसभा में भाजपा नेता बिजेंद्र नेहरा पार्टी की उपलब्धियों को पहुंचा रहे घर घर

BJP leader Bijendra Nehra conveying the achievements of party in the insolent assembly

फरीदाबाद 20 जून(abtaknews.com) भारतीय जनता पार्टी जिला सचिव बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने पार्टी द्वारा चलाये जा रहे सम्पर्क फॉर समर्थन कार्यक्रम के तहत पृथला विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों का पैदल दौरा कर केंद्र की भाजपा सरकार के चार साल के कार्यों की जानकारी देकर हरियाणा सरकार के कार्यो के भी पर्चे व् पुस्तिका भेंट की। इस मौके पर ग्रामीणों ने बिजेन्द्र नेहरा को आशीर्वाद दिया और कहा कि बिजेन्द्र नेहरा समय समय पर क्षेत्र की समस्याओं को भी उठाते है एवं उन्हें भी हल करवाने में अपनी सदैव अहम भूमिका निभाते है।
BJP leader Bijendra Nehra conveying the achievements of party in the insolent assembly
इस मौके पर बिजेन्द्र नेहरा सागरपुर ने पृथला विधानसभा क्षेत्र के समयपुर, करनेरा, भनकपुर, दुदौला, आमरू, आलाहपुर, अलावलपुर, कटेशरा, पलवल आईटीआई आदि कई गावों में सरपंचो, जिला पार्षदों, ब्लाक समिति मेम्बरो सहित गांवो की प्रमुख सरदारी से मिलें एवं उन्हें सम्बोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने जो वायदे जनता से चुनावों से पूर्व किये थे वह सभी क्रमबद्ध तरीके से पूरे हो रहे है। उन्होंने कहा कि यह पहली सरकार है जिसने सबका साथ सबका विकास को लेकर चली है और इससे जनता भी बखूबी समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के विकास पुरूष माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर, केबिनेट मंत्री विपुल गोयल, केन््रदीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर के प्रयासों से हरियाणा न.1 पर पहुंच चुका है और हर वर्ग आज भाजपा की कार्यप्रणाली से पूरी तरह से संतुष्ट है। बिजेन्द्र सागरपुर ने कहा कि गांव हो, कालोनी हो, शहर हो सभी जगह एक समान विकास ओर सभी वर्गो को सम्मान दिया जा रहा है। आज हरियाणा प्रदेश का हर जिला विकास से सराबोर है और हर वर्ग इस सरकार को आगामी 2019 में भी सत्ता की कमान सौंपने का मन बना चुका है।

इस जनसम्पर्क अभियान के दौरान श्री नेहरा ने भगत सिंह आईटीआई प्रिंसीपल, समयपुर सरपंच कमलेश पत्नी नरेश, अनराुधा सरपंच पत्नी राजबीर करनेरा, सुरेन्द्र तेवतिया ब्लाक मेंबर, राजेश सरपंच कटेसरा, गोपाल पूर्व सरपं ओमप्रकाश पूर्व सरपंच, गोविंद तेवतिया, रामचरण गहलोत, सतीश सौरव, नरेश गोला, सुरेश गोला, राकेश, बीरपाल, प्रदीप तेवतिया आदि सहित कई गांवो के प्रमुख लोगों से मुलाकात कर उन्हें भाजपा की नीतियों से अवगत कराया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: