Friday, June 29, 2018

एबीवीपी ने योन शोषण के खिलाफ एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फ़िरोज़ खान का पुतला फूंका

ABVP blasted the National President of NSUI, Feroz Khan, against the exploitation of the people.

फरीदाबाद (abtaknews.com)एबीवीपी ने एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज  खान का योन उत्पीड़न के खिलाफ  बी.के चौक पर पुतला फूंका !  नेशनल स्टूडेंट्स यूनियन ऑफ इंडिया (NSUI) के राष्ट्रीय अध्यक्ष फिरोज खान पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है। छत्तीसगढ़ के भिलाई की एक युवती और एनएसयूआई सदस्य ने फिरोज खान पर यह आरोप लगाया है। शिकायतकर्ता का आरोप है कि फिरोज खान ने संगठन में बड़ा पद दिलाने के नाम पर उनका, उनकी बहन और साथ में अन्य लड़कियों का यौन उत्पीड़न की कोशिश की। आरोप है कि फिरोज महिला कार्यकर्ताओं को रात के वक्त अपने निवास/होटल में आने के लिए दबाव बनाते थे। इस युवती ने  कुछ मोबाइल के स्क्रीन शॉट भी दिखाए हैं जिसमें फिरोज खान पीड़िता की बहन को बैंगलुरू में रात को अपने होटल में आने के लिए लगातार दबाव बना रहे थे।
इस पुरे प्रकरण को लेकर पुरे देश में आक्रोश व्याप्त हैं !  

एबीवीपी ने भी आक्रोशित होकर फ़िरोज़ खान का पुतला फूंका ! एबीवीपी हमेशा समाज में नारी के सम्मान खड़ी  होती आई हैं !एबीवीपी के जिला संयोजक माधव रावत  ने मांग की है कि एनएसयूआई के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर लगे आरोपों पर कड़ी से कड़ी सजा दी जाये। एबीवीपी का कहना है कि कांग्रेस पार्टी को ऐसे व्यक्ति का बचाव नही करना चाहिए जिस पर कि यौन उत्पीड़न के आरोप हों। कांग्रेस को फ़िरोज़ खान को जल्द से जल्द अध्यक्ष पद से हटा देना चाहिए। 
एनएसयूआई पर हमला बोलते हुए राहुल राणा का कहना है कि एनएसयूआई जैसे छात्र संगठन में पद के लिए अपने सीनियर नेता की अनुचित मांगों को पूरा करना होता है। परिषद् कार्यकर्ताओं ने कहा की एबीवीपी हमेशा नारी के सम्मान में खड़ी हैं चाहे फिर वो एनएसयूआई की नारी ही क्यूँ न हो ! यह छात्र राजनीति के लिए बेहद शर्मनाक है।इस तरह से इनका छात्र/छात्राओं के प्रति काला चेहरा सामने आ रहा हैं! इस मौके पर जिला संयोजक माधव रावत ,राहुल राणा ,अर्जुन रेक्सवाल ,तिफाक तंवर ,सौरभ भड़ाना ,जतिन बिंदल ,हरदीप खटाना,विश्वजीत  सोलंकी  व अन्य परिषद् के कार्यकर्ता मौजूद  रहे !

loading...
SHARE THIS

0 comments: