Thursday, June 28, 2018

रोजगार के नाम पर युवाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे उद्योग मंत्री;-लखन कुमार सिंगला

Industry minister playing with youth in the name of employment; - Lakhan Singh

फरीदाबाद-28 जून,2018(abtaknews.com)भाजपा की सरकार ने युवाओं को रोजगार के नाम पर छला और यह छल उनके साथ लगातार किया जा रहा है। यह बात हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी सदस्य एवं पूर्व पार्षद लखन कुमार सिंगला ने कही।सिंगला ने कहा कि उद्योग मंत्री एवं स्थानीय विधायक विपुल गोयल भी पीएम नरेंद्र मोदी की तरह जुमले फेंकने में अपना हुनर दिखाने के बाद अब युवाओं के साथ छल करने में भी माहिर हो रहे हैं। मंत्री ने यहां दो दिन का रोजगार मेला के नाम पर हजारों युवाओं को सपना दिखाकर बुला तो लिया लेकिन यहां उनके साथ बहुत बदसलूकी हुई है। जिससे युवाओं में बहुत रोष है। पहले पीएम और फिर सीएम के बाद मंत्री भी लोगों के साथ छलावा करने लगे हैं।
यहां मंत्री विपुल गोयल ने खूब शोर शराबा करके मानव रचना कैंपस में युवाओं के लिए रोजगार मेला की घोषणा की। बताया कि सौ से ज्यादा कंपनियां मेला में लोगों को रोजगार देने के लिए पहुंचेंगी। लेकिन यहां पर युवाविकलांग यूं ही भटकते रहे और हैरान होते रहे। उनकी सुनने वाला कोई नहीं था। युवाओं का कहना था कि उन्हें एक से दूसरे डेस्क पर भेजा जा रहा है लेकिन कई जगहों पर तो लोग ही नहीं हैं। उन्हें रोजगार नहीं मिल सका इसलिए परेशान होकर वापिस जा रहे हैं। वहीं एक विकलांग का दावा है कि वह नौकरी के लिए अनेक जगहों पर भटक चुका है। हर जगह पर पैसे देकर काम होते हैं। बिना पैसे के किसी को नौकरी नहीं मिल रही है।
इस बारे में एचपीसीसी सदस्य लखन कुमार सिंगला ने बताया कि युवाओं के साथ धोखा करने वाली भाजपा सरकार और स्थानीय विधायक विपुल गोयल से आने वाले चुनाव में जनता बदला लेने के लिए तैयार बैठी है। अब इस देश में झूठ और जुमला ज्यादा दिन टिकने वाले नहीं हैं।


loading...
SHARE THIS

0 comments: