Wednesday, June 27, 2018

मुख्यमंत्री मनोहर लाल को कुर्सी का नशा हो गया है उन्हे माफी मांगनी चाहिए: चुन्नु राजपूत

Chief Minister Manohar Lal has become addicted to the chair, should apologize to him: Chunnu Rajput

फरीदाबाद 27 जून,2018(abtaknews.com)हरियाणा युवा कांग्रेस बल्लभगढ अध्यक्ष चुन्नु राजपूत ने हरियाणा के मुख्यमंत्री द्वारा  (3 जून 2011 को चौ. भजनलाल को मुख्यमंत्री बना रहे थे, मगर कुलदीप बिश्नोई ने स्वार्थवश उनको मुख्यमंत्री नहीं बनने दिया के ब्यान की कटु शब्दो में निंदा करते हुए कहाकि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने इस तरह के ब्यान नहीं देने चाहिए और ऐसे व्यक्तित्व के लिए जिन्होंने हरियाणा को सदैव एक नई पहचान दी है। उन्होने  कहा कि 3 जून 2011 से पहले ही चौ. भजनलाल का स्वर्गवास हो चुका था क्या मुख्यमंत्री स्वर्गवासी को मुख्यमंत्री बनाना चाहते थे यह ब्यान हास्यास्पद है जिस पर उन्हे माफी अवश्य मांगनी चाहिए। 

उन्होंने कहा कि चौ. भजनलाल ने सदैव हरियाणा को प्रगति के पथ पर अग्रसर किया ओर भाई कुलदीप बिश्रोई ने भी सदैव हरियाणा की उन्नति की सोच रखी है। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री को कुर्सी का नशा हो चुका है तभी वह इस तरह के बेबुनियाद ब्यानबाजी कर किसी की मान मर्यादा को ठेस पहुंचा रहे है। चुन्नु राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस ब्यान पर माफी मांगनी चाहिए और  हमारी मांग है कि वह अपने पद से भी इस्तीफा दे। क्योकि वह एक गरिमामय पद पर आसीन है और वहां बैठकर किसी के लिए इस तरह की ब्यानबाजी करना उनकी बौखलाहट को भी दर्शाता है। उन्होंने कहाकि मुख्यमंत्री को इस बात का अहसास हो चुका है कि अब उनका इस कुर्सी पर ज्यादा समय तक बैठना तय नहीं है इसीलिए वह इस तरह की अनगर्ल ब्यानबाजी कर अपनी झेप मिटा रहे है जिसे हम सहन नहीं करेंगे और जब तक वह अपने ब्यान के लिए माफी नहीं मांगेगे हम चुप नहीं बैठेगी।

चुन्नु राजपूत ने कहा कि मुख्यमंत्री को इस तरह की ब्यानबाजी की बजाय अगर वह विकास की तरफ ध्यान दे और हरियाणा की प्रगति की सोचे तो अवश्य ही उनके लिए सही रहेगा।
चुन्नु राजपूत


loading...
SHARE THIS

0 comments: