Tuesday, June 19, 2018

एनएसयूआई ने गरीब बच्चो के साथ मनाया कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गाँधी का जन्मदिन

NCUI celebrated with poor children Congress National President Rahul Gandhi's birthday

फरीदाबाद(abtaknews.com) 19 जून,2018 ; कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई के तत्वाधान में कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी जी का 48 वां जन्मदिन आज फरीदाबाद के सिटी पार्क में गरीब एवं पिछड़े बच्चो के साथ हर्षोल्लास के साथ मनाया गया । एनएसयूआई हरियाणा के प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री के नेतृत्व में आयोजित इस कार्यक्रम में गरीब बच्चो को फल, पैन-कॉपी एवम बिस्कुट बांटे गए ।

इस अवसर पर उपस्तिथजनो को संबोधित करते हुए प्रदेश सचिव कृष्ण अत्री ने कहा कि राहुल गाँधी सही मायनों में आज युवाओ की आवाज बनकर उभरे है । उन्होंने कहा कि युवा हितैषी नेता राहुल गाँधी के जन्मदिवस को पिछड़े वर्ग के साथ मनाने का मकसद यह है की समाज के पिछड़े वर्ग को मुख्य धारा से जोड़ा जाए ।

वहीं कृष्ण अत्री ने कहा कि आज राहुल गाँधी जी से देश के युवा उम्मीद लगाए बैठे है। देश मे जुमलेबाजो ने लगातार युवाओ को गुमराह किया है तथा उन्हें नए नए सपने दिखाकर सत्ता हांसिल की है।अभिषेक वत्स और रूपेश झा ने सामूहिक रूप से कहा कि 2019 में भारत देश मे  कांग्रेस पार्टी की सरकार होगी तथा युवाओ के युवराज श्री राहुल गाँधी जी प्रधानमंत्री होंगे । वही देश का चहुमुखी विकास होगा तथा जुमलेबाजो से देश को मुक्ति मिलेगी । इस मौके पर मुख्य रूप से अभिषेक शर्मा, धर्मेंद्र शर्मा, पिंटू ठाकुर, राहुल गुर्जर, सुरेंद्र रावत, हंसराज, प्रिंस नागर, दर्शन ठाकुर, श्यामदेव कौशिक आदि मौजूद थे ।

loading...
SHARE THIS

0 comments: