Tuesday, June 26, 2018

ग्रेटर फरीदाबाद में एक युवक की पिटाई का हुआ विडियो वायरल, पीड़ित को दफ्तर के अंदर पीटा

A young man beaten up in Greater Faridabad Video Viral, victim beaten inside office

फरीदाबाद(Abtaknews.com) 26 जून,2018; ग्रेटर फरीदाबाद में एक युवक की पिटाई का विडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक व्यक्ति किसी दफ्तर के अंदर युवक को लात घूंसे से जमकर पीट रहा है। वायरल विडियो के बारे में पता करने पर जानकारी मिली है कि पिटने वाला युवक एक निजी स्कूल में स्केटिंग कोच है जो को बच्चों को स्केटिंग सिखाता है, जो पिछले दिनों एक 12 साल की बच्ची को स्केटिंग कॉम्पटिशन के बहाने स्केटिंग सेंटर से अपने घर ले गया जहां बच्ची के साथ योन शोषण किया, बच्ची ने अपनी आपबीती परिजनों को बताई तो परिजनों ने कोच को स्कूल के दफ्तर में धर धबोचा और उसकी जमकर पिटाई की। 

ग्रेटर फरीदाबाद के एक नामी स्कूल में स्केटिंग कोच की काली करतूत देखने को मिली है, स्केटिंग कोच ने एक 12 साल की बच्ची को स्केटिंग कॉम्पटिशन के बहाने कोचिंग सेंटर बुलाया और फिर उसे अपने घर ले गया जहां उसके साथ गंदी बात की और फिर बच्ची को उसके घर छोड दिया। जहां बच्ची ने अपनी आपबीती परिजनों को सुनाई, जिसपर परिजनों ने गुस्से में आकर स्केटिंग कोचिंग सेंटर पहुंचे और कोच को उसके दफ्तर में ही धर धबोच लिया, जिसके बाद उसकी लात घूंसों से जमकर पिटाई कर दी। इस दौरान परिजनों ने 100 नम्बर पर कॉल करके पुलिस को सूचना भी दी मगर कुछ ही देर बाद दोनों पक्षों ने आपस में समझौता कर लिया, जिसके चलते किसी ने भी कोई मामला दर्ज नहीं करवाया।

सोसाईटी के रहने वाले समाजिक कार्यकर्ता राजेश वशिष्ठ ने बताया कि वायरल विडियो उनकी ही सोसाईटी के एक नामी स्कूल की है जहां परिजनों ने बच्ची के साथ हुए यौन शोषण से गुस्से में आकर कोच के साथ मारपीट की है। पुलिस पीआरओ सूबेसिंह की ने बताया कि फरीदाबाद में पिटाई का जो विडियो वायरल हो रहा है वह उसने भी देखा है मगर पिटने वाले ने पुलिस में अभी तक कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है, और जैसा कि आप बता रहे हैं कि बच्ची के यौन शोषण मामले में युवक की पिटाई की जा रही है न ही बच्ची के परिजनों ने अभी तक कोई शिकायत महिला थाने में दी है, अगर किसी भी पक्ष की ओर से कोई भी शिकायत आयेगी तो जरूर कार्यवाही की जायेगी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: