Sunday, June 24, 2018

फरीदाबाद में फिर दहेज़ की भेट चढ़ी एक विवाहिता, 8 माह की गर्भवती थी मृतका


  
फरीदाबाद(abtaknews.com) एक बार फिर दहेज़ की भेट चढ़ी एक विवाहिता और उसकी पेट में पल रहा 8 महीने का मासूम बच्चा । घटना फरीदाबाद की भीम बस्ती की है जहाँ आरोप है दहेज़ के लोभी पति और सास ने मिलकर 8 महीने की गर्भवती को मौत के घाट के उतार दिया। घटना के बाद मृतिका के भाई ने आरोपी पति और उसकी सास के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज करवाया है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति और सास के खिलाफ 324 ,304 बी आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है। 

मृतिका आरती की माँ और उसके परिजनो का रो रोकर बुरा हाल हो गया है ,पलवल निवासी आरती की माँ की माने तो उन्होंने आरती की शादी 5 साल पहले फरीदाबाद की भीम बस्ती के रहने वाले कुलदीप से की थी और घटना वाले दिन उन्होंने अपनी बेटी से बात भी की थी जिसमे उनकी बेटी ने बताया था की उसके पति ने शराब पी रखे है और उसके साथ मारपीट कर रहा है। लेकिन कुछ देर बाद ही उनके पास फोन आया की आपकी बेटी गिर गई है और उसकी मौत हो गई है,मृतिका आरती की माँ की माने तो आरती आठ महीने की गर्भवती भी थी।  


पुलिस जाँच अधिकारी करण सिंह ने बताया कि मृतिका के परिवार की तरफ से उन्हें शिकायत मिली है जिसमे आरोप लगाया गया है की आरोपियों ने दहेज़ के लिए उनकी बेटी को मौत के घाट उतार दिया है ,उनकी शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ दहेज़ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और मृतिका का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है पोस्टमार्टम में जो भी रिपोर्ट आएगी उसके हिसाब से उचित कारवाही की जाएगी। 





loading...
SHARE THIS

0 comments: