Tuesday, June 26, 2018

भूपेन्द्र हुडडा की 30 जून की जनक्रांति रथ यात्रा के लिए नीरज शर्मा ने की नुक्कड़ सभा

Neeraj Sharma's Nook Sabha for the 30th Jankranti Rath Yatra of former Chief Minister Bhupinder Hooda
फरीदाबाद, 26 जून(abtaknews.com) पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुडडा द्वारा 30 जून को होने वाली जनक्रांति रथ यात्रा को सफल बनाने के लिए पूर्व मंत्री पंडि़त शिवचरण लाल शर्मा सहित के उनके पुत्र एवं समाजसेवी नीरज शर्मा ने आज एनआईटी-86 के अन्तर्गत आने वाले गांव धौज, सिरौही, कुरैशीपुर, खौरी जमालपुर, फतेहपुर तगा दौरा किया और लोगों के साथ बैठक कर उन्हें जनक्रांति रथ यात्रा में अधिक से अधिक संख्या में पहुंचने की अपील की।  पूर्व मंत्री के पुत्र एवं समाजसेवी नीरज शर्मा को प्रत्येक गांव-गांव और घर-घर से लोगों ने जनक्रांति रथ यात्रा में पहुंचने के लिए एकमत से समर्थन दिया और कहा कि वे इस जनक्रांति रथ यात्रा में पंडि़त फार्म हाउस से एकत्रित होकर होडल से शुरू होने वाली जनक्रांति रथा यात्रा में बढ़चढ़ हिस्सा लेंगे। समस्त गांववासियों ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुडडा के शासनकाल में एनआईटी-86 के प्रत्येक गांव में विकास की लहर दौड़ रही थी परन्तु  भाजपा के राज में आज गांव वाले विकास को तरस रहे है। बैठक में सिरौही के सूरजमल सरपंच, नबाव सरपंच, सिराजुदीन, सरफुदीन, आमीन, अब्दुल गफ्फार, सत्तार, आजाद, जुल्फा नबरदार, जैद सरपंच, सलीम नेता जी, सलीम खान, जुम्मा सरपंच, जाकिर हुसैन, हाजी रत्ती, राजमल, तैयूब खान, ईदरीश, दयाचन्द सरपंच, सहाबुददीन मल्ली खान, इमरान, तोफिक, शाहजाद मैम्बर, मुश्ताक अहमद, ईरशा सरपंच, फारूख ठेकेदार, मनसूर सरपंच, भगवत कौशिक सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे।

समाजसेवी नीरज शर्मा ने गांव में बैठकों के दौरान लोगों से कहा कि 30 जून को होने वाली जनक्रांति रथ यात्रा से विपक्षी दलों में बौखलाहट सी मची हुई है क्योंकि पूर्व मुख्यमंत्री चौ.  भूपेन्द्र सिंह हुडडा ने हरियाणा में जितनी भी रैलियां की है उससे विपक्ष के पसीने छूट गए है। 30 जून को पूर्व मुख्यमंत्री चौ. भूपेन्द्र सिंह हुडडा की  जनक्राति रथ यात्रा इस बार भी रिकार्ड तोड़ देगी और आने वाले विधानसभा चुनावों में पूर्ण बहुमत से कांग्रेस अपनी सरकार बनाएगी।

समाजसेवी नीरज शर्मा ने कहा कि  मौजूदा सरकार से हर वर्ग पूरी तरह दुखी है। उन्होंने कार्यकत्र्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा के कुशासन में प्रत्येक वर्ग चाहे वो किसान हो, मजदूर हो या फिर आम जनता उन्हें  सिर्फ बेरोजगारी, महंगाई, बिजली-पानी की किल्लत, सीवरेज जाम व ओवरफलो जैसी समस्यां, विकास के नाम पर टूटी-फूटी सडके, अवैध कब्जे, लूटखसोट, सफाई व्यवस्था के नाम गंदगी के ढेर और बढ़े हुए बिजली के बिलों का दंश झेलना पड़ रहा है। प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमराई हुई है लूटपाट, चोरी और बलात्कार जैसी घटनाओं का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है। क्षेत्र की जनता अपने आपको असुरक्षित महसूस कर रही है। बेटियों पर अत्याचार के रोज नये मामले हो रहे है । पन्द्रह प्रन्द्रह लाख खाते में डालने का वायदा करके सत्त्ता में आई मोदी सरकार ने युवाओं के रोजगार भी खा लिए ।  पिछले चार साल से जनता की आवाज सरकार तक पहुंचा रहे थे, लेकिन सरकार के कान पर जूं तक नहीं रेंगी है। अब आवाज पहुंचाने के बजाय सरकार को प्रदेश से भगाने का समय आ गया है। उन्होंने कहा कि सत्ता प्राप्त करने के लिए जनता से पूर्व में भाजपा ने 154 वादे किए थे और सत्ता मिलते ही सारे वादों को भूला दिया गया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: