Saturday, June 23, 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने किया 2 करोड़ से बनने वाली सीमेटिड सडक के कार्य का शुभारंभ


Legislative Border Trikha Launches Work of 2 Crore Cemented Road

फरीदाबाद 23 जून(abtaknews.com) मुख्यमंत्री मनोहर लाल जी की घोषणा संख्या 10208 के तहत आज बढख़ल विधायक सीमा त्रिखा ने मैट्रो मोड से ईएसआई चौक तक लगभग 2 करोड रूपये से बनने वाली सीमेटिड रोड का विधिवत शुभारंभ किया।  इस मौके पर उपस्थितजनो को सम्बोधित करते हुए श्रीमती सीमा त्रिखा ने कहा कि क्षेत्र में सीमेटिड सडकों का जाल बिछाने का काम जोरो पर है जिससे लोगों को काफी सुविधा हो जायेगी। उन्होंने कहा कि इन सडको के साथ साथ क्षेत्र में विकास की भी किसी प्रकार की कमी नहीं है जिसे बढखल क्षेत्र की जनता बखूबी जानती है। इस मौके पर क्षेत्र के पार्षद श्री मनोज नासवा मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

सीमा त्रिखा ने कहा कि माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल की घोषणा के अनुसार बढख़ल विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य तेजी से हो रहे है। उन्होंने क्षेत्र का विकास ही मेरी प्राथमिकता है जिसके लिए वह माननीय मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खटटर, केन्द्रीय राज्यमंत्री श्री कृष्णपाल गूर्जर का भी आभार जताती है जिन्होंने सदैव मेरी मांगों को माना और क्षेत्र की जनता को अधिक से अधिक सुविधाएं दी है। श्रीमती  त्रिखा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपने किये गये सभी वायदो को क्रमबद्ध तरीके से पूरा कर रही है। जो बढखल क्षेत्र पिछले काफी वर्षो से बदहाली की हालत में था पिछले साढे तीन वर्षो में बढखल क्षेत्र का कायाकल्प हो गया है सीमेटिड सडके, पक्की गलियां, सीवर जाम से मुक्ति, पानी की समुचित व्यवस्था, सुंदर पार्क, आदि कई ऐसी मूलभूत सुविधाएं जनता को मिली है जिससे जनता पूरी तरह से संतुष्ट है। उन्होंने कहा कि इस विकास के लिए जनता का भी वह आभार जताती है जिन्होंने हर कदम पर उनका सहयोग किया है।

इस मौके पर पार्षद मनोज नासवा, विशम्बर भाटिया, कर्मबीर बैसला, आनंदकांत भाटिया, अमित आहूजा, ओमप्रकाश ढींगडा, दिनेश भाटिया, अमित अरोडा, संजय अरोडा, संजय महेन्द्रु, हरिकिशन वर्मा, संदीप चावला, अजय अरोडा, संजीव ग्रोवर, मुकेश चौधरी, गौरव बतरा सहित अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: