Thursday, June 21, 2018

ऐसा जीना भी क्या जिंदगी है, कहते हुए लगा लिया मौत को गले, युवक ने की आत्महत्या


This is what life is like, saying to death, 21 year old youth committed suicide

फरीदाबाद (abtaknews.com) 21 जून। ऐसा भी जीना क्या जिंदगी है,, बस ये कहते हुए करीब 21 साल के युवक ने मौत को गले लगा लिया। मामला फरीदाबाद की संजय कालोनी का है जहां कंपनी में हेल्परी का काम करने वाले 21 बर्षीय युवक ने रात को शराब पी और कहा कि ऐसा भी जीना क्या जिंदगी है और फिर घर में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची संजय कालोनी पुलिस चौकी टीम ने युवक के शव को पोस्टमार्डम के लिये भिजवा दिया है और जांच शुरू कर दी है।

फरीदाबाद एनआईटी क्षेत्र की संजय कालोनी में 21 बर्षीय एक युवक ने अपने ही घर के कमरे में पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली। आत्महत्या की खबर परिजनों को उस वक्त लगी जब रात को सोये युवक ने सुबह तक दरवाजा नहीं खोला तो पुलिस को सूचना दी गई, मौके पर पहुंची संजय कालोनी पुलिस चौकी की टीम ने दरवाजा तोडकर पंखे पर लटकर रहे युवक को फंदे से उतारा और पोस्टमार्डम के लिये सिविल अस्ताल भिजवा दिया।

जांच अधिकारी ने बताया कि उन्हें युवक के आत्महत्या करने की सूचनी मिली जिसपर वह मौके पर पहुंचे जहां उन्होंने आत्महत्या के कारणों के बारे में परिजनों से पूछताछ की तो परिजनों ने बताया कि युवक एक कंपनी में हेल्पर की नोकरी करता था और रोजाना शराब पीकर उनसे कहता था कि ऐसा भी जीना क्या जिंदगी है, बीती रात वह यही कहते हुए अपने कमरे में चला गया जहां उसने अंदर से दरवाजा बंद करके आत्महत्या कर ली।


loading...
SHARE THIS

0 comments: