Wednesday, May 16, 2018

तिगांव भाजपा में भगदड़, उमेश भाटी के नेतृत्व में सैकड़ो भाजपा महिला नेत्री इनेलो में शामिल

Tigondo BJP, led by Umesh Bhati, included hundreds of BJP women activists in INLD

फरीदाबाद(abtaknews.com) 16 मई,2018;  इण्डियन नेशनल लोकदल तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ नेता कुवंर उमेश भाटी के नेतृत्व में आज सैकड़ो महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की पूर्व मंडल अध्यक्ष वीण वशिष्ठ के नेतृत्व में इनेलो में शामिल होने की घोषणा की। इस अवसर पर कुंवर उमेश भाटी ने सभी पार्टी में शामिल महिलाशक्ति को इनेलो का पटका भेंट किया एवं इनेलो में उनको मान सम्मान मिलेगा का आश्वासन भी दिया। इस अवसर पर कुंवर उमेश भाटी ने कहा कि इनेलो ने सदैव अपने पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को मान सम्मान दिया है और जितना सम्मान इनेलो में मिला है उससे ज्यादा अपमान भाजपा में पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का ेमिल रहा है जिसके चलते भाजपा कार्यकर्ता व पदाधिकारी इनेलो में शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने कार्यकर्ताओं को केवल इस्तेमाल करना सीखा है उनका मान सम्मान करना नहीं।  इनेलो ने सदैव कार्यकर्ताओ व पदाधिकारियों को मान सम्मान दिया है और आज इनेलो का एक एक पदाधिकारी व कार्यकर्ता पार्टी को मजबूत बनाकर आगामी 2019 के चुनावों की तैयारी कर रहा है।

इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष वीणा वशिष्ठ ने कहा कि आज वह इनेलो में शामिल हुई है उन्हें ताऊ देवीलाल एंव पूर्व मुख्यमंत्री श्री ओमप्रकाश चौटाला की नीतियों में आस्था है। उन्होंने कहा कि वह 20 वर्षो तक भाजपा की नीतियों को जन जन तक पहुंचाती रही और काफी मेहनत कर लोगों को भाजपा से जोडा परंतु भाजपा पार्टी में सबसे अधिक शोषण उन्ही का जो कि पार्टी का सच्चा व वफादार व ईमानदार है। उन्होंने कहा कि भाजपा में उमेश भाटी के साथ उन्होंने बहुत मेहनत की और उमेश भाटी भी एक सच्चे सिपाही की तरह भाजपा से जुडे रहे परंतु उनका भी पार्टी ने शोषण किया और आज वह इनेलो में है और उन्हीं को देखते हुए उन्होने भी इनेलो में शामिल होने का मन बनाया।

उन्होंने कहाकि भाजपा में वह मंडल अध्यक्ष रही परंतु भाजपा में केवल चाटुकारो को ही आगे बढ़ाया जाता है मेहनती एवं कर्मठ कार्यकर्ताओं को केवल नारे लगाने व भीड़ जटाने के लिए इस्तेमाल किया जाता है जिसके चलते मैने और मेरी सहयोगियों ने इनेला में शामिल होने का मन बनाया है और आज हम इस बात की घोषणा भी कर रहे है।उमेश भाटी ने बताया कि इनेलो में शामिल होने वाली महिलाओ में वीणा वशिष्ठ, आशा चौहान, सीता देवी, ऊषा रानी, बिरमा देवी, लिल्ली, पिंकी शर्मा, शिवानी माथुर, मीनू कनौजिया, गुडिया यादव, नीतू चौहान, चन्दरवती, अरूणा यादव, ओमा रानी आदि है। इस अवसर पर जगबीर भदौरिया, दीपू चौहान, गगन सिसौदिया, के पी ङ्क्षसह, विक्रम सिंह, सतीश भदौरिया, अवधेश भदौरिया, सहित अन्य इनेलो पदाधिकारी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: