Monday, May 28, 2018

इनेलो हल्का अध्यक्ष तिगांव सुबोध चंद्रवंशी ने विनय नगर में आरडब्यूए की सुनी समस्याएं

Inelo Lighter President Tigaon Subodh Chandravanshi heard the RWA problems in Vinay Nagar

फरीदाबाद 28 मई(abtaknews.com) इण्डियन नेशनल लोकदल तिगांव हल्का अध्यक्ष सुबोध चंद्रवंशी की अध्यक्षता में  विनय नगर कालोनी के आरडब्लयूए सोसायटी के लोगो के साथ एक बैठक का आयोजन किया। इस बैठक में आरडब्लयूए के पदाधिकारियों ने सुबोध चंद्रवंशी के समक्ष विभिन्न तरह की समस्याओ को रखा एवं उनको हल करवाने की मांग की।  उन्होंने कहा कि विनय नगर कालोनी को बसे हुऐ 26 साल होने को जा रहे है पर आज तक विकस से यह कालोनी वंचीत है लोगो ने कहा भाजपा और कांग्रेस चुनाव के दौरान हर बार बहुत बडी बडी बाते करते है उसके बाद चुनाव जीतकर वे अपने घर बैठ जाते है आज यहा लोगो का राशन कार्ड हो या पहचान पत्र तक नही बने है और जिन लोगो का राशन कार्ड है तो उसे समय पर राशन तक नहीं मिलता लोग आज कि वर्तमान सरकार के नीतियो और काम से हताश व परेशान है।  इस मौके पर युवा नेता सुबोध चंद्रवंशी को लोगो ने विश्वास दिलाया कि अब हम सब आप के साथ रह कर इनेलो का परचम तिगांव विधानसभा से लहराना है। और आगामी 2019 के चुनाव मे हम सब भाजपा और कांग्रेस को जबाव देगे।
बैठक को सम्बोधित करते हुए युवा नेता सुबोध ने इनेलो कमेरे व किसानो कि पार्टी है जब इनैलो कि सरकार थी तो जनता दरबार लगाया जता था और आम लोगो कि समस्याओं को सुनकर उनको तुंरत मौके पर ही निपटाया जाता था। उन्होंने कहा कि आज जनता के साथ ठगी हुई है और लोग अपने आपको को ठगा हुआ महसस कर रहे है और लोगो को इनेलो सुप्रीमों ओउमप्रकाश चौटाला सरकार कि कमी खल रही है।सुबोध ने कहा अगर हमारी पार्टी सता में आते ही सबसे पहले इन कच्ची कालोनीयो को पक्की कर विकास की लहर दौडायेगी  और जनता को रहात प्रदान करेगी। उनहोंने कहा कि आने वाले चुनाव में आप सब अपना कीमती वोट इनेलो को दे ताकि आपको एक ईमानदार व साफ सुथरी सरकार व प्रशान मिल सके।
सुबोध ने कहा कि मै धन्यवादी हू पार्टी सुप्रीमो चौ.ओमप्रकाश चौटाला व युवा सांसद दुष्यंत चौटाला का कि मुझ जैसे साधारण सा परिवार के लोगो को पार्टी ने तिगाँव विधानसभा का अध्यक्ष बनाकर आप लोगो कि सेवा करने के लिऐ पार्टी ने हमे मौका दिया। उन्होने कहा फरीदावाद के तिगाँव विधानसभा के प्रवासीयो के लोगो को काग्रेस  और भाजपा के लोगो ने सिर्फ  वोट बैंक के लिए इस्तेमाल किया सिर्फ  एक मात्र इनैलो ने हम पूर्वांचल व प्रवासीयों और बिहारीयो को मान समान दिया और यह पार्टी जगत ताऊ देवी लाल जी कि बनाई हुई है इस पार्टी मे हर समुदाय के लोगो को मानसम्मान मिलता है जगत ताऊ देवी लाल कहा करते थे (लोक राज लोक लाज से चलता है)(
इस मौके पर पवन मिश्रा, सुरेन्द्र कुमार यादव, मनोज कुमार, पानकोष कुमार, उमेश शर्मा, दिलीप शर्मा, एच.डी.तिवारी, अरविंद प्रताप सिंह, आर.डी. यादव, अनिल शर्मा, बिजेन्द्र झा, संजय झा, राहुल मिश्रा, रामकिशोर शर्मा, रघुवीर प्रजापति,  नरेन्द ङ्क्षसह, आनंद मनी भटट, दीपक कनौजिया, प्रभु नारायण साहू, संतोष कुमार, सतीश कुमार, स ूरज गुप्ता, अफजल खान, अनुप पाण्डे, सतेन्द्र पासवान सहित  सैकडो कालोनी वासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: