Wednesday, May 16, 2018

बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर सिटी मजिस्टे्रट को सौंपा ज्ञापन


Memorandum handed over to City Magistrate on the negligence of power department

फरीदाबाद 16 मई(abtaknews.com)एसआरएस पार्ल फ्लोर, सैक्टर 87 फरीदाबाद के सैकड़ो लोगों ने बिजली विभाग की लापरवाही को लेकर प्रधान सुनील नरवाल के नेतृत्व में सैक्टर 12 सिटी मजिस्टै्रट को ज्ञापन सौंपा।  इस मौके पर सुनील नरवाल नेे बताया कि हमारे क्षेत्र में 11 के.वी का फीडर पिछले 48 घंण्टो से खराब पडा है और इसकी शिकायत कई बारी बिजली विभाग के अधिकारियों को कर भी दी गयी है परंतु 48 घण्टे बीत जाने के बाद भी किसी प्रकार की कार्यवाही अभी तक नहीं हुई है जिससे लगभग 5000 क्षेत्रवासियों का गर्मी से बुरा हाल है।

सुनील नरवाल ने बताया कि 14 मई को फीडर खराब हो गया था उसके बाद इसकी शिकायत एसडीओ, जेई सहित अन्य सम्बंधित विभाग के अधिकारियों को दी गयी परंतु किसी के कानो पर जूं तक नहीं रेंगी जिसके चलते लोगों का बुरा हाल है। उन्होंने कहा कि 48 धण्टे बीत जाने के बाद भी बिजली नहीं आयी है।  उन्होंने कहा कि इस तपती गर्मी के चलते लोगों का बिना बिजली के बुरा हाल है खासकर उन बच्चो का जो कि स्कूल से गर्मी से आते है ओर घर पर बिजली ना होने से उनका बुरा हाल हेा जाता है इसीलिए हमारा आपसे नम्र निवेदन है कि इस समस्या को प्राथमिकता से लेते हुए इसे हल करवाया जाये।

सिटी मजिस्टे्रट ने उनकी शिकायत सुनकर आश्वासन दिया कि जल्द ही वह सम्बंधित विभाग से बातचीत कर इस समस्या का समाधान करवा देंगी। ज्ञापन देने वालों में ईश कक्कड, सर्वजीत सिंह, वेदपाल दहिया, रजत तापन, गोपाल मिश्रा, गुरूप्रीत कौर, निशा गोयल, विमलेश शर्मा, श्री राम, एस.डी शर्मा, कोमती जी, श्रीगोपाल मिश्रा, त्रिलोक चंद शर्मा, कमल शर्मा, अमित गर्ग, चंदन, अमित महेन्द्रा, प्रदीप, चंदन झा, चंदन शर्मा, सुशील ओझा, नकुल, ए.के. मिश्रा सहित अन्य क्षेत्रवासी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: