Wednesday, May 9, 2018

विधायक सीमा त्रिखा का आभाार जताते हुए भारतीय पंचनद सेना सोसायटी के पदाधिकारी


Expressing the shadow of the MLA Bin Trichu, the office bearers of the Indian Panchang Sen Society

फरीदाबाद 9 मई,2018(abtaknews.com)एनआईटी पांच में रेलवे रोड स्थित भगत सिंह चौक का सुंदरीकरण सामाजिक संस्था भारतीय पंचनद सेना के सुपुर्द करने पर आज सेना के सरपरस्त चुन्नी लाल चोपड़ा, विनोद कांत वासुदेव अधिवक्ता के नेतृत्व में सेना का प्रतिनिधिमंडल चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी,  उपाध्यक्ष रणजीत सिंह राणा ने विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा का मुंह मीठा कर आभार जताया। इस अवसर पर अधिवक्ता श्री अश्वनी त्रिखा, पार्षद जसंवत सिंह, भाजपा नेता विशम्बर भाटिया, स. गुरूदेव ङ्क्षसह भी मुख्य रूप से उपस्थित थेे।
Expressing the shadow of the MLA Bin Trichu, the office bearers of the Indian Panchang Sen Society

इस अवसर पर सीमा त्रिखा ने कहा कि भारतीय पंचनद सेना सोसायटी जैसी संस्थाएं समाज के उत्थान में सदैव अपनी अग्रणीय भूमिका निभाती है और जो कार्य इन संस्थाओ को सौंपा जाता है वह उसे पूरी कर्तव्यनिष्ठा से पूरा भी करती है इसी के चलते जब सेना के पदाधिकारियो ने उनके समक्ष इस प्रस्ताव को रखा तो उन्होंने विश्वास दिलाया कि वह निगम प्रशासन से बातचीत करके आपकी इस मांग को अवश्य ही पूरा करवायेंगी और आज वह हो गया है। इस अवसर पर अश्वनी त्रिखा ने उपस्थित सभी सेना के पदाधिकारियों को मुबारकबाद दी और कहा कि सेना समाजसेवा के साथ साथ इस तरह के कार्यो में भी सदैव बढ़चढ़ कर हिस्सा लें ताकि शहर का सौंदर्यीकरण और भी आगे बढे।

इस मौके पर भारतीय पंचनद सेना सोसायटी के चेयरमैन प्रेम दीवान, जिलाध्यक्ष टेकचंद नन्द्राजोग (टोनी पहलवान), महासचिव स. कुलदीप सिंह साहनी ने संयुक्त रूप से विधायक सीमा त्रिखा का आभार जताते हुए कहा आपके प्रयासों से प्रशासन ने जो जिम्मेवारी  सेना को सौंपी है उस जिम्मेवारी को वह पूरी कर्तव्यनिष्ठा व ईमानदारी से निभाते हुए इस चौक की देखभाल एवं सौेंदर्यीकरण में किसी प्रकार की कमी नहीं छोड़ी जायेगी। उन्होंने फरीदाबाद की महापौर श्रीमती सुमन बाला व निगमायुक्त मोहम्मद शाईन का भी आभार जताया जिन्होंने हमारी मांग को स्वीकृत कर हमें इतनी बड़ी जिम्मेवारी सौंपी है।

भारतीय पंचनद सेना सोसायटी के सरपरस्त विष्णु सूद, जोध सिंह वालिया,जीवन छाबडा, दिनेश छाबडा, विजय कंठा, विद्या भूषण आर्य, तेजिन्द्र सिह चड्डा, राकेश मडिया, प्रवीन गेरा, ईश दुरेजा, सुरेन्द्र सिंह बांगा, सरबजीत सिंह सांगा, महिला अध्यक्ष जगजीत कौर, महासचिव रश्मीन चड्ढा समस्त पदाधिकारियों व सदस्यों ने चौक की जिम्मेवारी मिलने पर विधायक सीमा त्रिखा, महापौर श्रीमती सुमन बाला, निगमायुक्त मोहम्मद शाईन सहित अन्य प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों व सम्बंधित विभाग का आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: