Wednesday, May 9, 2018

युवा ब्राह्मण एकता संघ एवं जिला ब्राह्मण सभा फरीदाबाद के नेतृत्व में हुआ प्रदर्शन, जलाया पुतला, दिया ज्ञापन




Youth Brahmin Ekta Sangha and District Brahmin Samiti performed under the leadership of Faridabad, burnt effigy, given memoranda

फरीदाबाद (abtaknews.com) 09 मई,2018 ; सेक्टर 12 लघु सचिवालय पर ब्राह्मण समाज के अपमान पर आपत्ति जता, फूंका चैयरमैन का पुतला युवा ब्राह्मण एकता संघ एवं जिला ब्राह्मण सभा फरीदाबाद के बैनर तले ब्राह्मण समाज के सैकड़ों वरिष्ठ एवं युवाओं ने ब्राह्मण समाज के अपमान पर आपत्ति जाहिर करते हुए हरियाणा स्टेट स्टाफ सिलेक्शन आयोग के चेयरमैन का पुतला फूंका। जिला उपायुक्त कार्यालय के बाहर चौक पर चेयरमैन भारत भूषण भारती के पुतले को आग के हवाले किया गया।



सैक्टर 12 स्थित लघु सचिवालय के समक्ष धरना प्रदर्शन किया एवं पुतला भी फूंका। इस मौके पर उपस्थित संघ के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से कहा कि भारती ने जो किया है वह एक सोची समझी साजिश के तहत किया गया है। उन्होंने कहा कि एक समाज के खिलाफ इतनी बड़ी साजिश रची गयी है जिसको किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाना चाहिए। उन्होंने कहा कि ब्राह्मण  समाज का अपमान और ब्राह्मण समाज की बहू, बहन, बेटियो का अपमान किसी भी कीमत पर सहन नहीं करेगा और हम मांग करते है कि सरकार से की वह इस मामले को गंभीरता से लें एवं इसकी पूर्णत: जांच करवाई जाये और सभी दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जाये तभी ब्रहा्रमण समाज को कुछ शान्ति मिलेगी। 
Youth Brahmin Ekta Sangha and District Brahmin Samiti performed under the leadership of Faridabad, burnt effigy, given memoranda

उन्होंने कहाकि किसी समाज को ठेस पहुंचाना किसी घिनौने अपराध से कम नहीं है और ऐसे अपराध की सजा माफ करने लायक नहीं है इसीलिए हमारी मांग है कि समाज का हर वर्ग इस मामले में ब्राह्मण समाज के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलें और दोषियों को सजा दिलाने में समाज का सहयोग करे। क्योकि बहू, बहन, बेटियो का मान सम्मान सभी समाज करते है और उनका अपमान कोई भी समाज किसी कीमत पर सहन नहीं करेगा और ऐसा भारती ने किया है जो कि पूरी तरह से माफ करने लायक नहीं है।इस मौके पर संघ ने ज्ञापन भी सौंपा और मांग की कि वह भारती को तुंरत बर्खास्त करे और उसके खिलाफ व उसके साथ इस मामले में जुडे सभी लोगों के खिलाफ सख्त से सख्त कदम उठाया जाये। इस अवसर पर मुकेश शर्मा, सुरेन्द्र   शर्मा उर्फ़ बबली, मनोज शर्मा, भूदत पराशर, पंडित श्याम सुंदर शर्मा, महेश शर्मा, राकेश शर्मा, गौरव शर्मा, राधे पंडित एडवोकेट, सुरेेन्द्र पाराशर, पंकज पाराशर, डी पी शर्मा, डी के शर्मा, लखन शर्मा, सोनू पंडित, विवान शर्मा, ओमेन्द्र ओझा, तरूण शर्मा, मनीष शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, अनुज शर्मा एडवोकेट, अजय पाराशर, वरूण कौशिक, सोहित शर्मा, गौतम वत्स, प्रशांत शर्मा, बोस पण्डित, संदीप पाराशर, अनिल शर्मा, रमेश शर्मा, शशिपाल शर्मा सहित समस्त ब्राह्मण समाज के सैकडो लोग उपस्थित थे। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: