Sunday, May 27, 2018

फरीदाबाद में ओबीसी मोर्चा की बैठक में प्रत्येक मंडल में प्रवास की रूपरेखा तैयार

In the meeting of the OBC Front in Faridabad
फरीदाबाद 27 मई,2018(abtaknews.com)भाजपा जिला कार्यालय सैक्टर 9 फरीदाबाद में ओबीसी मोर्चा की बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता मोर्चा के जिलाध्यक्ष हरेन्द्र भडाना द्वारा की गयी। इस बैठक में ओबीसी मोर्चा के प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र जांगड़ा, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी प्रमोद पहलवान, एवं फरीदाबाद जिले के प्रभारी प्रदीप गुज्जर मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

बैठक में  प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र जांगडा ने सभी मंडल अध्यक्षो के साथ आगामी चुनावों के बारे में चर्चा की एवं बूथ समिति तैयार करवाई। इस अवसर पर प्रदेश सह मीडिया प्रभारी  प्रमोद पहलवान  ने उपस्थित पदाधिकारियों को प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के साथ हुई बैठक में हुई चर्चा से अवगत करवाया। उन्होने कहा कि इस बैठक में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी  ने कहा कि मेरी दृष्टि प्रत्येक कार्यकर्ता पर है और ओबीसी मोर्चा को इस बार भरपूर सम्मान दिया जाएगा।

बैठक को सम्बोधित करते हुए फरीदाबाद जिला प्रभारी में प्रदीप गूर्जर ने मोर्चा के आगामी कार्यक्रमो की विस्तृत जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष मदन चौहान  के प्रत्येक मंडल में प्रवास की रूपरेखा तैयार करवाई बैठक के अंत में जिलाध्यक्ष हरेंद्र भड़ाना ने सभी प्रदेश के अधिकारी को आश्वासन दिया कि ओबीसी मोर्चा फरीदाबाद आगामी चुनाव में बढ़चढ़ कर अपनी जिम्मेदारी निभाएगा तथा भाजपा सरकार की नीतिओ को घर घर तक पहुँचाने का काम करेगा। इस अवसर पर जिला महामंत्री मनोज बालियान, जिला मीडिया प्रभारी विकास कश्यप,सह मीडिया प्रभारी अंकुर यादव एवं हन्नी कुमार, उपाध्यक्ष मनीष टोंगर, उदयपाल, सचिव राजेश मीणा,राकेश मौर्या एवं सभी मंडलो के अध्यक्ष एवं महामंत्री शामिल हुए।


loading...
SHARE THIS

0 comments: