Thursday, May 10, 2018

जनता के मन में जात पात का जहर घोल रही भाजपा - लखन सिंगला

Junk is poisoned in the minds of the people - Lakhan Singh

फरीदाबाद(abtaknews.com)हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट एवं पूर्व पार्षद लखन कुमार सिंगला का कहना है कि भाजपा हर स्तर पर आरएसएस का एजेंडा समाज के बीच लाने का प्रयास कर रही है। इनमें लोगों के अंदर धर्म और जाति का जहर घोलना भी शामिल है। भाजपा ने सरकारी विभागों को भी इस काम में लगा दिया है। लेकिन हरियाणा की सभी 36 बिरादरी एक साथ हैं और भाजपा के किसी भी षडयंत्र को सफल नहीं होने देंगी।
गत दिनों आयोजित एचपीएससी परीक्षा में ब्राह्मण समाज को लेकर पूछे गए आपत्तिजनक सवाल को हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के डेलीगेट एवं पूर्व पार्षद लखन कुमार सिंगला ने समाज को तोडऩे की साजिश बताया है। सिंगला ने कहा कि जुमलेबाजी के सहारे लोगों की भावनाओं को भडक़ाकर सत्ता हथियाने वाली भाजपा अभी लोगों में फूट डालो शासन करो की नीति के तहत काम कर रही है। लोगों का मूल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए जानबूझकर ब्राह्मणों के प्रति गलत सवाल डाला गया है जिससे समाज में आपसी भेदभावटीका टिप्पणी बढ़े और कोई इस सरकार की जिम्मेदारियों पर बात न कर सके।
पूर्व पार्षद लखन कुमार सिंगला ने कहा कि हरियाणा में ब्राह्मण सहित सभी जातियां आपस में मिलजुलकर रहती हैं और हम सभी 36 बिरादरियों के बीच फूट डालने की किसी भी कोशिश का जमकर विरोध करते हैं। सिंगला ने सरकार से कहा कि इस प्रकार की हरकत से बाज आए नहीं तो प्रदेश की जनता तुम्हें खुद ही मुंहतोड़ जवाब दे देगी।

loading...
SHARE THIS

0 comments: