Saturday, May 12, 2018

महामण्डेश्वर गीता मनीषी श्री ज्ञानानंद महाराज का फरीदाबाद आगमन पर हुआ भव्य स्वागत


फरीदाबाद 12 मई(abtaknews.com) फरीदाबाद में पहली बार परम श्रद्धेय महामण्डेश्वर गीता मनीषी श्री ज्ञानानंद जी महाराज का आज सिद्धपीठ हनुमान मंदिर 2 के ब्लाक एनआईटी फरीदाबाद में बढख़ल विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा, महापौर श्रीमती सुमन बाला, पार्षद मनोज नासवा ने जोरदार स्वागत किया। इस अवसर पर नरेश गांधी प्रधान श्री कृष्ण कृ पा सेवा समिति पलवल, प्रमोद गुप्ता, प्रधान फरीदाबाद, हरिकला गुप्ता प्रधान  श्री कृष्ण कृपा सेवा धाम करनाल आदि मुख्य रूप से उपस्थित थे।

इस मौके पर परम श्रद्धेय महामण्डेश्वर गीता मनीषी श्री ज्ञानानंद जी महाराज ने अपने प्रवचनो में सुख व शान्ति का संदेश दिया और कहा कि जहां सुख होगा वही शान्ति होगी इसीलिए इन दोनो का मिश्रण अवश्य ही हर व्यक्ति को अपने जीवन में करना चाहिए। उन्होने कहा कि समाज के उत्थान में सभी का सहयोग और एकजुटता होनी आवश्यक है तभी समाज आगे बढेगा और हम सभी को अपने दिलों में प्यार को पैदा करना है।

इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने परम श्रद्धेय महामण्डेश्वर गीता मनीषी श्री ज्ञानानंद जी महाराज का आशीर्वाद प्राप्त किया ओर कहा कि इस तरह के आयोजन समाज में धार्मिक प्रवृति को उत्पन्न करते है जिससे एक सुखमय संदेश जन जन तक पहुचंता है।  इस  मौेके पर महापौर सुमन बाला व पार्षद मनोज नासवा ने भी अपने सम्बोधन में धार्मिक आयोजनो से होने वाले लाभो के बारे में उपस्थित जनो को अवगत कराया।कार्यक्रम के अंत में गौरव खत्री सोनू जिला संयोजक जिओ गीता फरीदाबाद ने आये हुए सभी अतिथियो का आभार जताया।


loading...
SHARE THIS

0 comments: