Saturday, May 26, 2018

मोदी सरकार के चार साल को कांग्रेस ने 'विश्वासघात दिवस' बताया, निकाला विरोध जूलुस

Congratulations to the four years of Modi government's 'betrayal day', opposition protested in Old Faridabad Julus
फरीदाबाद (abtaknews.com) 26 मई,2018 ; फरीदाबाद 26 मई। मोदी सरकार के चार साल पूरे हो चुके हैं लेकिन यह सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। यही कारण है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के आदेश पर एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ. अशोक तंवर के निर्देश पर फरीदाबाद के कांग्रेसियों नेे भारी तादाद में इकट्ठे होकर ओल्ड फरीदाबाद के मेन बाजार में एक विशाल प्रदर्शन किया एवं कांग्रेस नेताओं ने आम जनता के बीच में भाजपा सरकार के कुशासन की पोल खोली।

फरीदाबाद कांग्रेस के प्रभारी मोहम्म्द बिलाल उटावड़ के नेतृत्व में आज सभी कांग्रेसी ओल्ड फरीदाबाद की चांदी वाली धर्मशाल के पास इकट्ठा हुए। इस अवसर पर कुछ कांग्रेसी नेता बैलगाड़ी में स्कूटर रखकर चल रहे थे जिससे सरकार को यह बताया जा सके कि पेट्रोल व डीजल की महंगाई के चलते ना केवल वाहन चालकों का जीना हराम है अपितु किशान-मजदूर भी हाहाकार कर रहे हैं। कृषि की लागत बढ़ती जा रही है एवं प्रत्येक जरूरी सामान की कीमत महंगी होती जा रही है। लोगों का चेन से जीना दुश्वार हो गया है। फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक आनन्द कौशिक एवं गुरुग्राम कांग्रेस के प्रभारी, झज्जर कांग्रेस के प्रभारी बलजीत कौशिक ने अपने क्षेत्र के लोगों को इस प्रदर्शन में इकट्ठा करके क्षेत्र के भाजपा नेताओं के खिलाफ भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में विकास ठप्प हो चुका है और जनता बिजली-पानी और जरूरी सुविधाओं के लिए त्राही-त्राही कर रही है।

कांग्रेस नेताओं ने भारी भीड़ के साथ ओल्ड फरीदाबाद में जलूस निकालते हुए लोगों को बताया कि भाजपा सरकार के चार साल के कुशासन में लोगों को अच्छे दिनों का सपना दिखाकर खूब लूटा गया है। भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है एवं महंगाई के चलते लोगों का जीना हराम हो गया है। सरकार की घोषणाएं केवल हवाई फायर से जुड़ी हैं। महिलाओं की रसोई का बजट बढ़ गया है। महिलाओं की किचन का बजट बढ़ गया है एवं बच्चों को पढ़ाना मुश्किल हो गया है। इतना ही नहीं लोगों का वाहन चलाना भी मुश्किल हो गया है। यह पूंजीपतियों की सरकार है जो केवल आम जनता को कुचलने का कार्य कर रही है।

इस मौके पर क्षेत्र की जनता ने ओल्ड फरीदाबाद के मेन बाजार में सभी कांग्रेस नेताओं का जगह-जगह स्वागत किया और उन्हें जलपान कराया। इस मौके पर कांग्रेस के पूर्व मंत्री ए.सी. चौधरी, पूर्व विधायक आनन्द कौशिक, कांग्रेस प्रभारी मोहम्मद बिलाल उटावड़ ने क्षेत्र की जनता का धन्यवाद करते हुए कहा कि आज इस विश्वासघात दिवस को मनाते समय जनता ने उन्हें जो सहयोग दिया है वे इस प्यार को हमेशा याद रखेंगे और कांग्रेस की सरकार बनने पर क्षेत्र के विकास को अधिक तवज्जो दी जाएगी। इस अवसर पर कांग्रेस के विकास चौधरी, विजय कौशिक, एस. एल शर्मा, अब्दुल गफ्फार कुरैशी, सचिव सतबीर डागर, सुमित गौड, गजेन्द्र सिंह, सीमा रावत, सीमा जैन, रेनू चौहान, दीपा सैनी, ललित भड़ाना, अनिष पाल, नीरज गुप्ता, संजय सैफी, डॉ. शौरभ शर्मा,  अशोक रावल, मनोज अग्रवाल, टीकम सिंह, संजय सौलंकी, अजीत सिंह सेवक, प्रताप शर्मा, राजेश तेवतिया, डुकमान खंदावली, स्वराज रावत, विनोद कौशिक, सुनीता फागना, सुंदर लाल चुंघ, कलवा प्रधान, एम.एल. बलबीर, डिप्पू शर्मा, डॉ. आर. के. गोयल, सचिन शर्मा, शुभम, लाडो देवी, सहीराम रावत, रणधावा, तुलसी प्रधान, महेन्द्र बघेल, अलीशा, हरिलाल गुप्ता, अनिल कुमार, अशोक पाराशर, आर. के. पांचाल, मेहरचंद पाराशर, सुरेश बैनीवाल, एल.एन. मित्तल, राजेन्द्र, रमेश पेन्टर, मन्नी पाराशर, योगेश तंवर, अरुण अग्रवाल, विकास धीमल, मोहम्मद इस्लामुद्दीन, सुभाष, इंद्रजीत यादव आदि सहित हजारों कांग्रेसियों ने इस प्रदर्शन में हिस्सा लिया।

loading...
SHARE THIS

0 comments: