Thursday, May 17, 2018

कर्नाटक में नवनिवार्चित मुख्यमंत्री येदिरूयप्पा की शपथ को लेकर फरीदाबाद में बटे लड्डू

BJP's Chief Ministerial candidate in Karnataka, Yeddyurappa sworn in, Laddu in Faridabad


फरीदाबाद 17 मई,2018(abtaknews.com)कर्नाटक में नवनिवार्चित भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री उम्मीदवार येदिरूयप्पा के शपथ लिये जाने पर आज भाजपा के वरिष्ठ नेता गजेन्द्र भडाना लाला नेे अपने कार्यालय लक्कड़पुर में लड्डू वितरित किये और इस जीत को सच्चाई, ईमानदारी की जीत बताया।


गजेन्द्र भडाना ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की करनी ओर कथनी में कोई अंतर नहीं है और भाजपा ने जो वायदे जनता से चुनावो के समय किये थे वह पूरे हो रहे है इसी के चलते आज पूरे ही देश में भाजपा की सरकार जोरशोर से चल रही है और देश का नागरिक भाजपा पर विश्वास जता रहा है।

उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी, राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में देश को जो ताकत मिली है उस ताकत का प्रतिफल है कि आज  भारत सर्वश्रेष्ठ देशों की गिनती में अव्वल स्थान पर है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है परंतु अन्य पार्टियो ने स्वयं को आगे बढ़ाने का काम किया और भारत का शोषण किया है।

गजेन्द्र भडाना ने कहा कि इस कर्नाटक में सबसे बड़ी पार्टी के रूप में भाजपा उभर कर आयी है और मुख्यमंत्री भी भाजपा का ही बना है जिससे यह बात साबित हो जाती है कि अब देश की जनता अन्य किसी दल को समर्थन व सहयोग करने के मूड में नहीं है।

इस अवसर पर राजू शर्मा, संजय भडाना, धमेन्द्र भदौरिया, राकेश कुमार, बाबू साहिब ठाकुर, कर्मवीर आर्य, आदर्श भडाना, प्रदीप आर्य,  अनिकेत, दीपू नारायण ठाकुर, सुशील चौहान, जागिर हुसैन, यादव जी, दीपक, अभय भडाना, सविता राय, मोनिका, त्यागन जी, विमलेश, सरोज, मोनिका, फूल्लो, रेखा, विमला दूबे सहित अनय भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: