Friday, May 11, 2018

बदमाशों ने टेस्ट ड्राइव के बहाने शोरूम मालिक को चलती गाडी से फेंक लूटी स्कार्पियो गाडी


The miscreants throw the showroom owner on the run of the test drive by throwing a car from the moving skierpe car

फरीदाबाद (abtaknews.com) गाड़ी खरीदने आए बदमाशों ने टेस्ट ड्राइव लेने के बहाने सिर में रिवाल्वर का बट मारकर शोरूम मालिक को फेंका चलती गाड़ी से और गाड़ी को ले गए लूट कर। घटना दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड की है। दोनों ही बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए, जिसके आधार पर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है और पुलिस ने फिलहाल केस दर्ज कर लिया है।

बदमाश की सारी हरकते सीसीटीवी में कैद हो गईं हैं। टेस्ट ड्राइव के बहाने अपने साथी बदमाश के साथ मिलकर शोरूम मालिक को बट मारकर उसे चलती गाड़ी से फेंक दिया और उससे गाड़ी लूटकर भाग गए। दरअसल फरीदाबाद में बल्लभगढ़ के मलेरना रोड पर रहने वाले रोहित वर्मा बाईपास रोड पर अपने पार्टनर राजेंद्र गुप्ता के साथ फ्यूचर कार के नाम से सेल परचेस का शोरूम चलाते हैं। यहां पुरानी गाड़ियों को खरीदने और बेचने का काम करते हैं। पीड़ित रोहित वर्मा की मानें तो कल इनके शोरूम पर एक युवक आया और उन्होंने शोरूम के बाहर खड़ी स्कार्पियो को देखकर उसे खरीदने की इच्छा जताई। सौदा करने सेे पहले युवक ने गाड़ी का टेस्ट ड्राइव लेने की इच्छा जताई। उसके बाद ये गाडी को टेस्ट ड्राइव  बल्लबगढ़ की तरफ ले गए और रास्ते में इनका एक साथी और मिल गया, जो इन्होने बिठा लिया। पीड़ित ने बताया कि तीसरे साथी को बिठाने के बाद जब उसे शक हुआ और उसने गाडी को टर्न लेने के लिए कहा ।  लेकिन इन्होने गाडी को घुमाने  बजाए और तेज कर दिया तथा मलेरना पुल्ल के पास उससे मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए छीनकर  सिर में बट मरकर उसे गाडी से फेंककर भाग गए।

सेन्ट्रल थाना प्रभारी राजदीप मोर नें बताया कि बाईपास रोड पर स्थित शोरूम से दो बदमाश गाडी खरीदने आए थे जो गाड़ी का टेस्ट ड्राइव लेने के  बहाने बल्लबगढ़ की तरफ ले गए और रास्ते में इनका एक साथी और मिल गया, जो इन्होने बिठा लिया। वहां मलेरना पुल के उससे मोबाइल फोन और 6 हजार रुपए छीनकर  सिर में बट मरकर उसे गाडी से फेंककर भाग गए। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया है । 




loading...
SHARE THIS

0 comments: