Friday, May 11, 2018

फरीदाबाद के निजी अस्पताल में महिला मरीज के साथ की छेड़छाड़ का आरोपी पुलिस के हवाले


Police handed over accused to manipulate woman patient in Faridabad's private hospital

फरीदाबाद(abtaknews.com) 11 मई,2018; सेक्टर 16 स्थित एक नामी अस्पताल (मेट्रो अस्पताल) में एक युवती मरीज के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जब अस्पताल में भर्ती युवती को डिस्चार्ज किया जा रहा था उसी समय महिला ने पेट दर्द की शिकायत की तो वार्ड में मौजूद वार्ड में मौजूद एक नर्सिंग स्टाफ ने चेक करने के बहाने युवती के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की जिसका युवती ने विरोध किया ,जिसके बाद आरोपी वहां से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन समय रहते आरोपी स्टाफ को महिला के परिजनों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

मेट्रो अस्पताल में एक युवती के साथ डिस्चार्ज करते समय छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने का मामला का सामने आया है जानकारी के मुताबिक जब युवती को डिस्चार्ज करने की कार्रवाई की जा रहे थे तब युवती ने तब युवती ने पेट दर्द होने की शिकायत की तो वार्ड में मौजूद नर्सिंग स्टाफ अशोक ने चेक करने के बहाने युवती से अश्लील हरकत की। यह मामला करीब दोपहर 2:00 बजे का है लेकिन हॉस्पिटल स्टाफ ने घटना की जानकारी पुलिस को नहीं दी और करीब 3 घंटे तक मामले को दबाने की कोशिश की जब युवती ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों को दी तब परिजनों ने मामला पुलिस के समक्ष रखा और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

पुलिस एसीपी पूजा डाबला के मुताबिक उन्हें कंट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई थी जिसके बाद मामले में तुरंत संज्ञान लेते हुए पीड़िता के बयान लेकर आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज ली गई और आरोपी स्टाफ को गिरफ्तार भी कर लिया गया है, आज आरोपी स्टाफ को कोर्ट में भी पेश किया गया है। 



loading...
SHARE THIS

0 comments: