Wednesday, May 9, 2018

मंगलवार की देर रात लगी आग रात में आने वाली आंधी से बार बार भड़क रही हैं

The fires on the late nights of Tuesday are flowing repeatedly from the storm that comes in the night.

फरीदाबाद(abtaknews.com) 09 मई,2018 ; दूसरे दिन आई तेज आंधी और तूफान। इतना ही नहीं  इसी आंधी के कारण सरूरपुर स्थित औद्योगिक इलाके में लगी फिर से दोबारा भयंकर आग। आज रात आई तेज आंधी ने आपको दी हवा। आंधी आंधी में जहां सरूरपुर इलाके की फैक्ट्रियों में लगातार आग लगने से हड़कंप मच गया वही आंधी तूफान में किसी के हताहत होने का कोई समाचार नहीं है। कल रात को लगी इस आग को बुझाने के लिए अब तक सरकारी जॉब प्राइवेट दमकल की 100 से भी अधिक गाड़ियां आ चुकी है लेकिन आग पर पूरी तरह से काबू नहीं पाया जा सका है जबकि आज दोपहर तक इस आग में औद्योगिक इलाके के छह कबाड़ के गोदाम और एक टेंपो जलकर खाक हो गया था।

संजय कॉलोनी पुलिस चौकी इंचार्ज सत्यवान ने बताया कि फरीदाबाद के सरूरपुर औद्योगिक इलाके में लगी भयंकर आग रात  को तेज अंधड़ के चलते रह रह कर भड़क उठती हैं सोमवार दोपहर तक इस आग को बुझाने में 50 से भी अधिक गाड़ियां आ चुकी थी। तब तक 5 गोदाम पूरी तरह से जल गए थे। हादसे में वहां खड़ा एक टेंपो भी जलकर खाक हो गया था। आज शाम को घटनास्थल से तेज धुआं निकलता रहा। रात को जब तेज आंधी और तूफान आया तो धूंआ आग में बदल गया और आज कल रात की ही तरह बुरी तरह लग गई। वहीँ पुलिस की मानें तो सरूरपुर में कल रात को यह आग लगी थी जो अभी तक बुझ नहीं सकी है। ऐसा माना जा रहा है कि आग पर जल्द ही काबू पा लिया जाएगा।

दमकलकर्मी सुरेंद्र ने बताया कि कल रात को यह आग लगी थी और अभी 10 से 15 गाड़ी मौके पर आ चुकी है। सुरेंद्र का मानना है कि जल्द ही आग पर काबू पा लिया जाएगा।बल्लभगढ़ फायर स्टेशन के इंचार्ज जगमोहन ने बताया कि कल रात को यह आग लगी थी और तभी से हम आग को बुझाने में लगे हुए हैं। इसमें फरीदाबाद की प्राइवेट कंपनियों की भी फायर ब्रिगेड की गाड़ियां आग बुझाने में जुटी हुई है।



loading...
SHARE THIS

0 comments: