Sunday, May 6, 2018

विधायक सीमा त्रिखा ने किया सेल्फ ऐस एकेडमी का विधिवत शुभारंभ

Legislative Boundary Trikha did a duly inaugurated Self-Ace Academy

फरीदाबाद(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी बढखल विधायक सीमा त्रिखा एवं वरिष्ठ अधिवक्ता  अश्वनी त्रिखा ने आज संयुक्त रूप से नीलम चौक के समक्ष सेल्फ ऐस एकेडमी का विधिवत शुभारंभ संयुक्त रूप से किया। इस मौके पर एकेडमी के संचालक अनुपम कुमार, कुमारी साक्षी अग्रवाल व हरसिमरन जीत सिंह ने दोनो ही अतिथियों का फूलों का बुके देकर स्वागत किया। इस अवसर पर विधायक सीमा त्रिखा ने कहा इस प्रकार की तैयारी करवाने वाले संस्थान की फरीदाबाद को बहुत आवश्यकता थाी। जिन बच्चो ने इस प्रकार की परीक्षाओ की तैयारी के लिए दिल्ली जैसे बड़े शहरो का रूख करना पडता था उनके लिए यह एक सुनहरी अवसर है और यह एकेडमी उनके लिए रामबाण साबित होगी जहां वह अपना भविष्य उज्जवल कर सकते है। उन्होंने कहा कि इस एकेडमी के माध्यम से उन्हें उच्च स्तर की शिखा अब अपने शहर में ही आसानी से कम खर्चे पर मुहैया हो सकेगी जो कि फरीदाबाद के लिए गौरव की बात है।

इस अवसर पर अधिवक्ता अश्वनी त्रिखा ने भी कहा कि शिक्षा वह है जो कि कभी भी किसी भी मुकाम पर आपको काम आ सकती है और ऐसी एकेडमी उन युवाओं का बेहतर भविष्य बना सकती है जिनमें टेलंट होता है और एक जज्बा होता है कि वह कुछ बन सके।

इस अवसर पर एकेडमी के संस्थापक अनुपम कुमार, कुमारी साक्षी अग्रवाल व हरसीमरन जीत सिंह ने बतया कि इस एकेडमी में जीएमएटी, सीएलएटी, रेलवे, डिफेंस सहित अन्य तरह के कोर्सो के लिए विद्यार्थियों को तैयार किया जायेगा ताकि वह जब इनकी परीक्षा देने जाये तो वह पूरी तरह से परिपक्व हो। उन्होंने बताया कि एकेडमी का मुख्य ध्येय युवाओं को आत्मनिर्भर बनाते हुए उन्हें सफल बनाना है। उन्होंने कहा कि अभी तक जिन बच्चों का भविष्य धन के अभाव में आगे नहीं बढ पा रहा था यह एकेडमी उनको भी आगे लाने का मौका देगी और धन आडे नहीं आने दिया जायेगा। उन्होंने कहा कि एकेडमी का मुख्य ध्येय दूसरो से कम्पीटीशन करने की बजाय खुद को कैसे बेहतर रूप से विकसिति किया जाये और अपनी स्वयं की प्रतिभा का कैसे विकास किया जाये इस पर फोकस किया जायेेगा।  उन्होंने बताया कि एकेडमी में लॉ की शिक्षा भी दी जायेेगी।

इस अवसर पर कैलाश चन्द्र मल्होत्रा, मोहित मल्होत्रा, दिनेश शर्मा, प्रवीन त्यागी एडवोकेट, दिशा मल्होत्रा त्रिखा, जितेन्द्र चंदीला एडवोकेट, गिरीश आनंद एडवोकेट, अतिन पराशर एडवोकेट, धीरज राज एडवोकेट, नीरज एडवोकेट, सुरेश प्रजापति व काजल गुप्ता सहित अन्य गणमान्य लोगों ने कहा कि ऐसी ऐकेडमी की फरीदाबाद को जरूरत थी।


loading...
SHARE THIS

0 comments: