Thursday, May 3, 2018

ललित हत्याकांड के मामले में प्याला गांव में हुई महापंचायत, तीन दिन बाद होगा दाहसंस्कार


Maha Panchayat in Pala village in case of Lalit massacre, will be cremated after three days

फरीदाबाद (abtaknews.com) 03 मई,2018; बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर ललित हत्याकांड के मामले में प्याला गांव के अतर्गत दर्जनों गांवों की सरदारियों ने महापंचायत की, जिसमें सैंट्रल डीसीपी भूपेन्द्र सिंह आला पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंंचे, जहां पुलिस ने पंचायत में जानकारी दी कि ललित हत्याकांड को उजागर करने के लिये 6 पुलिस कर्मियों की एक एसआईटी गठित कर दी गई है जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। बता दें कि 4 महीने से लापता बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर ललित का शव आगरा नहर में तैरती एक कार के अंदर से 1 मई को बरामद किया गया था। परिजनों ने तीन दिन बीत जाने के बाद भी दाह संस्कार नहीं किया है मगर अब पुलिस के आश्वासन के बाद दाह संस्कार किया जा रहा है। 
Maha Panchayat in Pala village in case of Lalit massacre, will be cremated after three days

1 मई को फरीदाबाद से गुजर रही आगरा नहर में तैरती एक कार के अंदर से पुलिस ने 4 महीने से लापता बिल्डिंग मेटेरियल सप्लायर ललित के शव को बरामद किया था, जिसका पोस्टमार्डम कर पुलिस ने शव परिजनों को सोंप दिया था, मगर परिजन पुलिस की कार्यवाही से नाखुश थे जिसके लिये आज प्याला गांव में दर्जनों गांव के सरदारियों की मौजूदगी में महापंचायत की गई, जिसमें सैंट्रल डीसीपी भूपेन्द्र सिंह आला पुलिस अधिकारियों के साथ पहुंंचे, जहां पुलिस ने पंचायत में जानकारी दी कि ललित हत्याकांड को उजागर करने के लिये उन्होंने 6 पुलिस कर्मियों की एक एसआईटी टीम गठित कर दी है और अपहरण व 302 की धारा भी जोड दी है, जल्द ललित के हत्यारों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।
बाईट- प्रीतपाल सांगवान, पुलिस थाना प्रभारी।

क्षत्रिय सभा अध्यक्ष राजेश रावत ने अबतक न्यूज़ पोर्टल टीम को बताया कि  ने तो पुलिस ने उनकी सभी मांगे मान ली है इसलिये अब तीन दिन बाद ललित का दाह संस्कार किया जायेगा, पुलिस ने उन्होंने आश्वास दिया है कि जल्द ही हत्यारों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा, अगर पुलिस ने कार्यवाही नहीं की तो दुबारा से सरदारी एकत्रित होगी। 


loading...
SHARE THIS

0 comments: