Friday, May 4, 2018

भारतीय जनता पार्टी का दूसरा नाम विकास है; राजेश नागर

Bharatiya Janata Party's second name is development; Rajesh Nagar

फरीदाबाद 4 मई(abtaknews.com)भारतीय जनता पार्टी का दूसरा नाम विकास है यह उदगार तिगांव विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ भाजपा नेता राजेश नागर ने गांव भुआपुर में आयोजित सभा को सम्बोधित करते हुए कहे। इस मोके पर राजेश नागर ने ग्रामीणों की समस्याएं भी सुनी और उन्हें हल करवाने का आश्वासन भी दिया। सभा को सम्बोधित करते हुए श्री राजेश नागर ने कहा कि आज देश, प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने सभी का एक समान विकास और सभी को सम्मान देने का काम किया है जिससे आज भाजपा के प्रति लोगों का विश्वास बडा है। उन्होंने कहा कि हरियाणा प्रदेश के ओजस्वी मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल खट्टर ने हरियाणा प्रदेश में विकास की लहर चलाई है आज ग्रामीण हो या शहरी क्षेत्र सभी जगह एक समान विकास और सभी वर्गो को सम्मान मिल रहा है। आज हर वर्ग इस सरकार की कार्यप्रणाली से खुश है।

राजेश नागर ने कहा कि जनता को अधिक से अधिक सुख सुविधाएं मुहैया कराना ही भाजपा का कर्तव्य है और उसके लिए भाजपा का प्रत्येक पदाधिकारी व कार्यकर्ता कटिबद्ध है। उन्होंने कहा कि हम सभी को भाजपा के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना चाहिए ताकि हम उन लोगों से बच पाये जिन्होंने सदैव देश व प्रदेश को बांटने का काम किया है। आज हमारा देश व प्रदेश में सुख शान्ति व अमन है और यही हम सब चाहते है। भ्रष्टाचार की जननी पूर्व की सरकारो ने सदैव इस देश व प्रदेश को बांटने का काम किया है पंरतु भाजपा ने सभी को एक साथ लेकर चलनेे का काम करके सभी का विकास किया है।

इस अवसर पर गुरूदत्त नागर, साहिल नागर, डा. कर्मवीर नागर, रूगेन्द्र नम्बरदार, समरवीर बाबू जी, सत्यवीर नागर, रिछपाल नागर सरपंच, छत्तरपाल, ब्रहम नागर, हरिचंद वत्स, महावीर अधाना, हंसराज नागर, अमर चंद, रामबल, जयवीर नागर, अतर सिंह, परविन्द्र नागर, महेन्द्र सिंह, फिरे चंदीला, महन नागर, रविन्द्र सिंह, धर्मपाल नागर, सतपाल नागर, नरेश, हेमराज, रोहताश, साहिल, नरेन्द्र नागर, जगपाल नागर, अरूण नागर, तरूण नागर, जयप्रकाश नागर, जयपाल नागर, बलेश्वर नम्बरदार, अशोक नागर, जितेन्द्र अधाना, सुंदर नागर सहित अन्य ग्रामीणों ने राजेश नागर को आशीर्वाद दिया।



loading...
SHARE THIS

0 comments: