Friday, May 4, 2018

फरीदाबाद में युवक तांबे व पीतल की वस्तुओं को साफ करने के बहाने उडा ले गए सोने के आभूषण

Gold ornaments taken away by the excuse of cleaning young men and bronze items in Faridabad

फरीदाबाद(abtaknews.com) 04 मई,2018 ; अगर आप गलियों में घूम - घूमकर तांबे  व पीतल की वस्तुओं को साफ करवाने वाले युवकों से अपने घर की वस्तुओं साफ करवाते हैं तो सावधान हो जाईये, क्योंकि फरीदाबाद के सेक्टर 16 में एक मकान के अंदर घुसकर दो युवकों ने पहले मंदिर की घंटी साफ की और फिर घर की मालिकन के हाथों में पाउडर लगाकर उसे अपने वश में कर लिया। जिसके बाद मालिकन ने खुद अपने हाथों से सारे सोने के आभूषण उतारकर दोनों युवकों को थमा दिये।
Gold ornaments taken away by the excuse of cleaning young men and bronze items in Faridabad

सेक्टर 16 में दिनदहाडे दो युवकों ने एक महिला को वशीभूत करके उससे करीब 4 तोले सोने के आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। युवक घर में तांबे  व पीतल की वस्तुओं को साफ करने के लिये आये थे इस दौरान युवकों ने पहले मंदिर की घंटी को साफ किया और महिला के हाथों पर कुछ पाउडर लगाकर उन्हें अपने वश में कर लिया जिसके बाद महिला ने खुद ब खुद अपने सोने के आभूषण उतारकर युवकों को थमा दिये। पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

पीडित मालिकन शंकुतला ने उक्त घटना की जानकारी देते हुए बताया कि दो युवक सुबह उसके घर पर आये और वस्तुओं साफ करवाने के लिये कहा जिसपर उन्होंने अपने मंदिर की घंटी साफ करवाई, इस बीच उनकी बहु आ गई और उसने दोनों युवकों को बाहर निकाल दिया, मगर बहु के जाने के बाद युवक दुबारा से घर आये और मालिकन के हाथों में पाउडर लगाकर उसे वशीभूत कर दिया, जिसके बाद मालिकन ने खुद अपने आभूषण युवकों दे दिये।

पीडिता की बहु निशा की ने मीडिया को बताया कि तो उनके मकान में कार्य चल रहा है इसलिये वह सामने वाले मकान में रह रहे हैं जहां दो युवक आये और उनकी सासुमां से बात करने के बाद उनकी मंदिर की घंटी भी साफ की, इतना करने पर उसने दोनों को घर से बाहर निकाल दिया और वह खुद भी बाजार चली गई, जिसके बाद युवक दोबारा से घर में आये और उनकी सासुमां से आभूषण लेकर फरार हो गये। जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को दे दी है पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: