Wednesday, May 16, 2018

8वें दिन हडताली कर्मचारियों ने केबिनेट मंत्री विपुल गोयल कार्यालय का किया घेराव

Hathatali employees encroach on Cabinet Minister Vipul Goyal's office on 8th day

फरीदाबाद(abtaknews.com) 16 मई,2018 ; विगत 9 मई से पूरे प्रदेश में चल रही नगर पालिका सफाई कर्मचारी और सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के कर्मचारियों हडताल 8वें दिन भी जारी रही, आठवें दिन कर्मचारियों ने केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के सेक्टर 16 फरीदाबाद के कार्यालय का घेराव किया और जमकर हरियाणा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया, मंत्री विपुल गोयल की अनुपस्थिति में उनके भाई अशोक गोयल को ज्ञापन सोंपा, कर्मचारियों ने साफ चेतावनी देते हुए कहा कि शहर में गंदगी के ढेर लग गये हैं जिससे अगर बिमारी फैलती हैं तो जिम्मेदार सरकार होगी।

फरीदाबाद के सेक्टर 16 स्थित केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय पर प्रदर्शन करते नजऱ आ रहे यह नगर पालिका कर्मचारी संघ के कर्मचारी हैं, जो कि 9 मई से कच्चे कर्मचारियों को पक्का करने, समान काम समान वेतन लागू करने, सातवें वेतनमान का लाभ देने, ठेका प्रथा बंद करने की मांग को लेकर लगातार हड़ताल पर हैं, जिन्होंने आज केबिनेट मंत्री विपुल गोयल के कार्यालय का घेराव किया और जमकर हरियाणा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। सैंकडों की संख्यां में पहुंचे कर्मचारियों को रोकने के लिये मंत्री कार्यालय पर भारी पुलिस बल भी तैनात दिखा जिन्होंने कर्मचारियों को मंत्री कार्यालय की ओर कूच करने से रोका, मंत्री विपुल गोयल की अनुपस्थिति में उनके भाई अशोक गोयल ने कर्मचारियों का ज्ञापन स्वीकार किया। कर्मचारियों के समर्थन में आज नगर निगम फैडरेशन के कर्मचारियों ने भी अपना समर्थन दिया। 

सफाई कर्मचारियों के प्रधान बलवीर बालगुहेर ने कहा कि आज पूरे प्रदेश के मंत्री और विधायकों को ज्ञापन सोंपे गये हैं और उन्हें अवगत करवाया गया है कि पूरे प्रदेश की सफाई व्यवस्था चरमराई हुई अगर उन्होंने अपनी हठधर्मिता नहीं छोडी तो प्रदेश में फल रही गंदगी के चलते महामारी फैल सकती है जिसके जिम्मेदार कर्मचारी नहीं स्वयं सरकार होगी। 

नगर पालिका संघ के कर्मचारियों को समर्थन देने पहुंचे नगर निगम फैडरेशन के अध्यक्ष रमेश जांगडा ने बताया कि सरकार प्रदर्शनकारी कर्मचारियों को अकेला न समझे जरूरत पडने पर फैडरेशन के सभी कर्मचारी भी इनके साथ खडे होंगे, जल्द से जल्द सरकार इनकी मांगों को पूरा करे। 
बाईट- रमेश जांगडा, नगर निगम फैडरेशन अध्यक्ष। 

loading...
SHARE THIS

0 comments: