Saturday, May 5, 2018

पार्षद ममता चौधरी ने वार्ड 8 में किया विकास कार्यों का उद्घाटन

Councilor Mamta Choudhury inaugurates development work done in ward 8

फरीदाबाद 5 मई,2018(abtaknews.com) नगर निगम वार्ड 8 में विकास का पहिया यूं ही निंरतर जारी रहेगा और वार्ड वासियों को हर सुख सुविधा मिलेगी यह उदगार वार्ड 8 की पार्षद ममता चौधरी ने  वार्ड की मेडिकल डिस्पेन्सरी,नज़दीक फागना चौक में एक 20’30 के कमरे मेडिकल वार्ड  के निर्माण कार्य का के उदघाटन अवसर पर कहे। इस अवसर पर उपस्थित वार्ड वासियों ने ममता चौधरी का जोरदार स्वागत किया। ममता चौधरी ने कहा कि इस डिस्पेन्सरी में गर्भवती महिलाओं को टिके लगाये जाते है साथ ही प्रसूती ग्रह भी है। इस डिस्पेन्सरी का लाभ वार्ड नम्बर 8,9,10 की महिलाओं को होता है व यहाँ बच्चों को टिके भी लगाए जाते है।
उन्होंने बताया कि पिछले दिनो कुछ लोग उनके पास आये थे और जगह कम होने की वजह की समस्या रखी थी उन्होने बताया कि लोगों ने उन्हें बतायाकि महिलाओं के संख्या अधिक होने से मेडिकल स्टाफ़  को काफी परेशानी होती थी इसी समस्या को लेकर उन्होंने सम्बंधित विभाग से बातचीत की और यह समस्या को दूर करते हुए आज यहां कमरो का निर्माण करवाया गया है ताकि महिलाओं को किसी प्रकार की परेशानी ना हो। साथ ही   इस कमरे के बनने से मेडिकल स्टाफ़  को बैठने की व्यवस्था भी सुनिश्चित हो जायेगी और वह आने वाले मरीजो केा सही प्रकार से देख भी पायेंगे। ममता चौधरी ने कहा कि इन कमरो के निर्माण में केंद्रीय राज्य मंत्री चौधरी कृष्णपाल गुर्जर का विशेष सहयोग रहा है और उनके प्रयासों से ही वार्ड में अधिक विकास भी हो रहा है। उन्होने कहा कि वार्ड वासी की तरफ से मै कृष्णपाल गूर्जर का आभार भी जताती हूं जिन्होंने सदैव मेरे वार्ड को प्राथमिकता दी।
इस अवसर पर वरिष्ठ भाजपा नेता सतीश फागना, नंगला मण्डल अध्यक्ष भाजपा कविंदर चौधरी,डॉक्टर अजय, झाँसी राम, राकेश वत्स, अवतार सिंह, मनिराम शर्मा, जे.पी पंडित सहित वार्ड की आशा वर्कस, जे.ई प्रमोद व निगम के अधिकारी उपस्थित थे।


loading...
SHARE THIS

0 comments: